कैमरा देखते ही मुंह छिपाने लगी सारा अली खान, भागकर कार में बैठी, फिर ऐसी हरकत, वीडियो

कार में बैठने के बाद भी सारा अली खान ने जो हरकत की, उससे साफ था कि वो पैपराजी से तस्वीरें क्लिक करवाने के लिये राजी नहीं थी।

New Delhi, Nov 25 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यूं तो मीडिया फ्रेंडली है, एक्ट्रेस अकसर कैमरों के सामने पोज मारती नजर आती है, लेकिन आज जिम सेशन के बाद पता नहीं क्यों एक्ट्रेस खुद को कैमरों से छिपाती नजर आई, सारा पिलाटे सेशन के बाद बाहर निकली और तेजी से अपनी कार में जाकर बैठ गई, इतना ही नहीं वो कैमरा देखते ही अपना चेहरा छुपा लिया, जिससे साफ था कि पहले ही कैमरों के सामने ना आने का मन बना चुकी थी।

Advertisement

पोज देने के लिये राजी नहीं
कार में बैठने के बाद भी सारा अली खान ने जो हरकत की, उससे साफ था कि Sara Ali khan (1) वो पैपराजी से तस्वीरें क्लिक करवाने के लिये राजी नहीं थी, उन्होने कार में बैठते ही अपने सिर नीचे की तरफ कर लिया, घुटनों में अपना में चेहरा छिला लिया, फिर उनकी गाड़ी वहां से निकल गई।

Advertisement

हो रही चर्चा
अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली सारा अली खान इस बात को लेकर चर्चा में है, कि आखिर उन्होने ऐसा क्यों कहा, आखिर वो क्या बात खी, जिसकी पर्दादारी थी, क्योंकि सारा अकसर पिलाटे क्लास के बाद बाहर स्पॉट की जाती हैं, वो मीडिया को पोज देने में भी कंजूसी नहीं करती है।

Advertisement

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर अब सारी अली खान की चेहरा छुपाते वीडियो वायरल हो रही है, sara ali khan हालांकि लोग इसे लेकर सारा को ही सपोर्ट कर रहे हैं, उनका कहना है कि कई बार सेलेब्स का भी मूड नहीं होता है, तस्वीरें क्लिक करवाने का, ऐसे में उन्होने जो किया, वो बिल्कुल गलत नहीं किया है।