घर वालों के खिलाफ जाकर 2 बच्चों की मां से शिखर धवन ने की थी शादी

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी, 2014 में दोनों का एक बेटा हुआ, जिनका नाम उन्होने जोरावर रखा, वहीं आयशा को पहली शादी से भी दो बेटियां है।

New Delhi, Nov 25 : शिखर धवन न्यूजीलैंड दौरे पर 3 वनडे मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं, उन्होने पहले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 72 रनों की पारी खेली, खैर इस पोस्ट में हम उनकी कप्तानी या बल्लेबाजी की नहीं बल्कि निजी जिंदगी की बात करेंगे, धवन ने 2012 में तलाकशुदा आयशा मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका, दोनों ने तलाक ले लिया है।

Advertisement

तलाकशुदा से शादी
शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी, shikhar dhawan 2014 में दोनों का एक बेटा हुआ, जिनका नाम उन्होने जोरावर रखा, वहीं आयशा को पहली शादी से भी दो बेटियां है, जिनका नाम लिया और रिया है। हालांकि धवन से शादी के बाद ये दोनों बेटियां भी उनके साथ ही रहती थी।

Advertisement

भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई
आयशा का जन्म भारत के पश्चिम बंगाल में 27 अगस्त 1975 को हुआ था, उनके पिता भारतीय बंगाली समुदाय से नाता रखते हैं, वहीं उनकी मां ब्रिटिश मूल की है, आयशा के जन्म के बाद उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गया, शिखर और आयशा की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी, आयशा धवन से करीब 10 साल बड़ी है, तलाकशुदा और 2 बच्चों की मां होने की वजह से धवन के घर वालों ने इस रिश्ते का विरोध किया था, लेकिन तब गब्बर आयशा के प्यार में थे, उन्होने घर वालों को मनाया और आयशा से शादी कर ली।

Advertisement

2021 में तलाक
शिखर धवन की पत्नी आयशा ने 2021 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपने तलाक की सूचना दी थी, तब से ये कपल अलग रह रहा है, आयशा का दो बार तलाक हो चुका है, तलाक के बाद शिखर धवन ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। धवन ने टीम इंडिया के लिये 161 वनडे मैचों में 6672 रन बनाये हैं, जिसमें 17 शतक भी शामिल है।