शोएब मलिक से अफेयर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, सानिया मिर्जा के लिये कही ऐसी बात

ऐसे में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बाद कई फैंस ने आयशा उमर के सोशल मीडिया पर जाकर उन्हें भला-बुरा कहा है।

New Delhi, Nov 29 : फैंस अकसर अपने पसंदीदा सितारों के जीवन में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी लेने लगते हैं, फैंस के लिये प्रश्नल सवाल पूछना कोई नई बात नहीं है, इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों को लेकर भी फैंस की उत्सुकता बनी हुई है, ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल आयशा उमर जिनका नाम शोएब के साथ जोड़ा जा रहा है, उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस के कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है, दरअसल आरोप लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आये थे।

Advertisement

भला-बुरा कह रहे लोग
ऐसे में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बाद कई फैंस ने आयशा उमर के सोशल मीडिया पर जाकर उन्हें भला-बुरा कहा है, एक्ट्रेस पर लोगों ने सानिया का घर तोड़ने का आरोप लगाया, हालांकि पहले तो आयशा ने आरोपों पर बोलने से परहेज किया, लेकिन अब उन्होने चुप्पी तोड़ी है, एक वायरल पोस्ट में आयशा उमर का फैन को जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या कहा
इसकी शुरुआत तब हुई, जब एक फैन ने आयशा से कमेंट सेक्शन में पूछा, कि क्या वो शोएब मलिक से शादी करने की योजना बना रही है, फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा, कि वो अपनी शादी से खुश है, मैं इस जोड़े का सम्मान करती हूं, मैं और शोएब अच्छे दोस्त तथा शुभचिंतक हैं, इस तरह के रिश्ते भी दुनिया में होते हैं।

Advertisement

अफवाह जोरों पर
भले ही आयशा उमर के इस जवाब से फैंस की उत्सुकता कुछ कम हुई होगी, लेकिन इस पावर कपल के तलाक की खबरें अभी भी जोरों पर है, हालांकि सानिया या शोएब में से किसी ने भी अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है, हालांकि इस बीच दोनों ने उर्दूफ्लिक्स पर अपने नये शो को लेकर ऐलान किया है। आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ दुबई में रहते हैं, दोनों की अप्रैल 2010 में शादी हुई है, दोनों की शादी ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है, अब फिर से तलाक की वजह से दोनों दुनियाभर में चर्चा में हैं।