‘अंजाने में कलंक की स्याही काली कर गई’, जी मीडिया से इस्तीफा देने पर छलका शमशेर सिंह की दर्द

शमशेर सिंह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट्स किये हैं, जिसमें शुक्रवार को किये गये एक ट्वीट में उन्होने लिखा, अंजाने में कलंक की स्याही लग गई।

New Delhi, Nov 30 : जी मीडिया समूह के हिंदी न्यूज चैनल जी हिंदुस्तान को लेकर पिछले कुछ दिनों से तमाम तरह की खबरें चल रही है, बाहर कहा जा रहा है कि चैनल बंद करने का फैसला लिया गया है, जबकि प्रबंधन की ओर से कहा गया कि इसे री-स्ट्रक्चर करने का फैसला लिया गया है, तमाम चर्चाओं के बीच अब चैनल के प्रबंध संपादक शमशेर सिंह ने अपना इस्तीफा मैनेजमेंट को सौंप दिया है।

Advertisement

एक के बाद एक तीन ट्वीट्स
इस बारे में शमशेर सिंह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट्स किये हैं, जिसमें शुक्रवार को किये गये एक ट्वीट में उन्होने लिखा, अंजाने में कलंक की स्याही लग गई, दूसरे में लिखा, कई बार आप खुद को ही माफ करने की स्थिति में नहीं होते हैं। इसके अलावा 26 नवंबर को किये गये अपने ट्वीट में शमशेर सिंह ने कुछ तस्वीरों के माध्यम से जीवन को तीन चरणों सृष्टि, श्रृंगार और संहार के रुप में परिभाषित किया है, इस ट्वीट में उन्होने चैनल लांच होने, रीलांच होने तथा बंद होने के दौरान की तस्वीरें शामिल की है।

Advertisement

चैनल बंद करने का फैसला
आपको बता दें कि जी हिंदुस्तान के बारे में कहा जा रहा है कि ग्रुप प्रबंधन ने इस चैनल को बंद करने का फैसला लिया है, इस चैनल में करीब 300 स्टाफ कार्यरत था, इस खबर के सामने आने के बाद जी मीडिया ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया कि वो जी हिंदुस्तान का नये सिरे से पुनर्गठन कर रहे हैं, नये विजन से अगली पीढी को लक्षित करने के लिये कंटेंट के बदलाव की रणनीति बनाई है, कंटेंट के प्रति दर्शकों का जुड़ाव बढाने के लिये इस योजना पर काम किया जा रहा है।

Advertisement

इस चैनल में दिखेंगे शमशेर
मालूम हो कि जी हिंदुस्तान से इस्तीफा देने के बाद शमशेर सिंह ने भारत-24 ज्वाइन किया है, वो चैनल में मैनेजिंग एडिटर का पदभार संभालेंगे, अभी तक इस चैनल में मैनेजिंग एडिटर का पदभार अजय कुमार संभाल रहे थे, Jagdish Chandra लेकिन हाल ही में उन्होने इस पद से इस्तीफा दे दिया है, वो चैनल के साथ बने हुए हैं, वो चैनल में अब सलाहकार संपादक के पद पर हैं।

https://twitter.com/ShamsherSLive/status/1596397976293085184

Advertisement