केएल राहुल-आथिया शेट्टी इस डेट को कर रहे शादी, BCCI अधिकारी ने खोल दिया राज

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और उपकप्तान केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के तबत 3 मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे।

New Delhi, Dec 01 : स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल टी-20 विश्वकप के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं, उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में आराम दिया गय है, अब उनकी शादी को लेकर कई तरह की खबरें चल रही है, एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि राहुल शादी की वजह से अगले साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली होम सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

Advertisement

राहुल ने मांगा ब्रेक
टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और उपकप्तान केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के तबत 3 मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे, एक रिपोर्ट में कहा गया कि राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से मिनी ब्रेक मांगा है। इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार राहुल जनवरी 2023 के पहले हफ्ते में आथिया शेट्टी से शादी करेंगे, आथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी है, हालांकि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिये उपलब्ध रहेंगे।

Advertisement

बीसीसीआई अधिकारी ने की पुष्टि
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है, कि राहुल ने ब्रेक मांगा है, उन्होने बताया कि केएल कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के लिये समय मांगा है, इसलिये वो न्यूजीलैंड खेलने नहीं गये, चोट से जुड़ी कोई चिंता नहीं है, shetty rahul उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्घताएं हैं, मुझे नहीं पता कि वो शादी . सगाई कर रहे हैं, लेकिन हां, उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं है, यही मैं आपको बता सकता हूं। इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने बेटी आथिया के साथ केएल राहुल की शादी की लंबे समय से चली आ रही अफवाहों की पुष्टि की थी, दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, सुनील शेट्टी ने कहा था कि जो भी सही समय होगा, तो सादी की बात सभी को पता चल जाएगी।

Advertisement

हार्दिक करेंगे कप्तानी
नियमित कप्तान रोहित शर्मा के टी-20 सीरीज से ब्रेक लेने की उम्मीद है, ऐसे में हार्दिक पंड्या टी-20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभालेंगे, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज का शेड्यूल अभी घोषित नहीं किया गया है, Rahul athiya ये सीरीज जनवरी के पहले सप्ताह में होने की संभावना है। केएल और आथिया कई क्रिकेट सीरीज के दौरान साथ दिखे हैं, हाल ही में जब राहुल सर्जरी के लिये विदेश गये, तब भी आथिया शेट्टी उनके साथ थी, आईपीएल के दौरान भी दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थी।