जालीदार ड्रेस ने करा दी बेइज्जती, सबकुछ कैमरे में कैद, प्रियंका चोपड़ा की हो रही फजीहत

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक इवेंट के लिये व्हाइट क्रॉप टॉप तथा जालीदार ब्लैक स्कर्ट पहनी थी, देखने में ये स्कर्ट काफी स्टाइलिश लग रही थी, एक्ट्रेस की परफेक्ट फिगर पर ये काफी सूट भी कर रहा था।

New Delhi, Dec 02 : पूर्व विश्व सुंदरी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो अपने लुक्स और काम की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है, प्रियंका ने कुछ साल पहले अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है, वो ज्यादातर समय अपने काम में बिजी रहती है, हाल ही में अपने कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद भारत लौटी थी।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
एक इवेंट के दौरान प्रियंका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, इसका कारण उनकी बोल्ड स्कर्ट थी, priyanka वैसे तो देखने में ये एक साधारण स्कर्ट लग रही थी, लेकिन उसमें जब प्रियंका सेट पर पहुंची, तो उनकी बहुत बेइज्जती हुई, आइये जानते हैं कि उन्होने ऐसा क्या पहन लिया था।

Advertisement

देसी गर्ल ने पहनी जालीदार स्कर्ट
अगर आप सोच रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने आखिर ऐसा क्या पहना था, तो आपको बता दें कि देसी गर्ल ने एक इवेंट के लिये व्हाइट क्रॉप टॉप तथा जालीदार ब्लैक स्कर्ट पहनी थी, देखने में ये स्कर्ट काफी स्टाइलिश लग रही थी, एक्ट्रेस की परफेक्ट फिगर पर ये काफी सूट भी कर रहा था, ये एक पेंसिल स्कर्ट थी, प्रियंका ने अपने इस आउटफिट को खुले बालों, ब्रेसलेट स्टैक तथा लंबे नेकलेस के साथ पेयर किया था।

Advertisement

हो गई बेइज्जती
स्टेज पर जैसे ही प्रियंका चोपड़ा पहुंची, ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, उनकी बेइज्जती कैसे हो गई, दरअसल प्रियंका ने अपनी इस जालीदार स्कर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना था, इसमें शायद कोई लाइनिंग भी नहीं थी, priyanka chopra41 प्रियंका स्कर्ट में जैसे ही स्टेज पर चढी, उन पर लाइट पड़ी, स्कर्ट के भीतर का सबकुछ दिखने लगा, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।