केकेआर के क्रिकेटर की पत्नी ने पार कर दी सारी हदें, पहन ली ऐसी पैंट, फैंस कह रहे सुपरहॉट

जैसिम लोरा मियामी में ये ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर पहुंची थी, उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की है।

New Delhi, Dec 03 : एक मॉडल होने के नाते आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा ने अपने पेशेवर करियर में कई बड़े ब्रांडों के साथ काम किया है, जैसिम अकसर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से माहौल बनाती रहती है, एक बार फिर जैसिम ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है।

Advertisement

हॉट अंदाज
वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा अपनी हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिये सुर्खियों में रहती है, लोरा एक बार फिर से चर्चा में है, इस बार उनके चर्चा में आने के पीछे उनकी एक पैंट है, दरअसल उन्होने ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

ग्लैमरस तस्वीरें
जैसिम लोरा मियामी में ये ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर पहुंची थी, उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की है, जैसिम ब्लैक पैंट के साथ फिटिड टॉप पहन रखा है, जैसिम की इन तस्वीरों और वीडियो पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, फैंस उन्हें सुपरहॉट बता रहे हैं।

Advertisement

साची मारवाह का कमेंट
जैसिम के इस पोस्ट पर रसेल के केकेआर के साथी क्रिकेटर नितिश राणा की पत्नी साची मारवाह ने भी कमेंट किया है, साची ने दिल का इमोजी पोस्ट किया है। आपको बता दें कि जैसिम लोरा एक मॉडल ऐर ब्लॉगर है, वो अकसर विभिन्न ब्रांडों के लिये बोल्ड शूट के लिये सुर्खियों में रहती है, लोरा अमेरिका के मियामी फ्लोरिडा की रहने वाली है, 2011 में उन्होने रसेल को डेट करना शुरु किया, फिर 2014 में सगाई की, 2016 में दोनों ने शादी कर ली।