दौलत में जॉनी लीवर से भी आगे हैं कपिल शर्मा, जानिये देश के 7 सबसे अमीर कॉमेडियन कौन हैं?

इन कॉमेडियंस के पास शोहरत के साथ-साथ दौलत की भी कमी नहीं है, आइये जानते हैं देश के सात सबसे अमीर कॉमेडियंस के नाम।

New Delhi, Dec 03 : भारत में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी कॉमेडी के लिये जाने पहचाने जाते हैं, इन एक्टर्स ने अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है, इन कॉमेडियंस के पास शोहरत के साथ-साथ दौलत की भी कमी नहीं है, आइये जानते हैं देश के सात सबसे अमीर कॉमेडियंस के नाम।

Advertisement

कपिल शर्मा
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, kapil sharma उनका टीवी शो घर –घर में देखा जाता है, एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल करीब 280 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

Advertisement

जॉनी लीवर
जॉनी लीवर ने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है, उन्होने अलग-अलग तरह के किरदार से लोगों के दिल जीते हैं, Johnny lever जॉनी लीवर करीब 227 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

Advertisement

राजपाल यादव
राजपाल यादव अपनी कॉमेडी और एक्टिंग के लिये घर-घर में पहचाने जाते हैं, राजपाल राजनीति में भी हाथ आजमा रहे हैं, वो करीब 50 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

अली असगर
टीवी एक्टर और कॉमेडियन अली असगर कपिल शर्मा शो में अलग-अलग किरदार निभाते थे, ali asgar वो करीब 34 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

भारती सिंह
पिछले कुछ सालों में फीमेल कॉमेडियन में सबसे ज्यादा जिसने नाम कमाया है, वो भारती सिंह है, कॉमेडी के अलावा भारती टीवी शो में एंकरिंग भी करती नजर आ रही हैं, वो करीब 23 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है।

कृष्णा अभिषेक
गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी में भी काम किया है, उन्होने बतौर लीड एक्टर भी काम किया है, हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा सफलता बतौर कॉमेडियन ही मिला है, कृष्णा करीब 22 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

सुनील ग्रोवर
गुत्थी के रुप में पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो को घर-घर में पॉपुलर बना दिया था, हालांकि बाद में कपिल से मतभेद के बाद उन्होने शो छोड़ दिया, सुनील ग्रोवर करीब 21 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।