मनोज मुंतशिर ने रवीश कुमार पर कसा ऐसा तंज, बिलबिला उठे समर्थक, करने लगे ट्रोल

रवीश कुमार रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड से सम्मानित हैं, उन्हें 2019 में ये अवॉर्ड मिला था, इसलिये सिर्फ अवॉर्ड का जिक्र करते हुए मनोज ने उन पर निशाना साधा है।

New Delhi, Dec 03 : गीतकार मनोज मुंतशिर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते है, वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं, 30 नवंबर को एनडीटीवी के चर्चित पत्रकार रवीश कुमार ने चैनल  से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद उन्होने ट्वीट कर रवीश की चुटकी ली है, मनोज ने एक ट्वीट में लिखा है, सिर्फ चैनल छूटा है, चाल-चलन नहीं, अब भाई साहब यू-ट्यूब पर उत्पात मचाएंगे।

Advertisement

फिर उड़ाया माखौल
एक बार फिर मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर परोक्ष रुप से रवीश कुमार के इस्तीफे का मजाक उड़ाया है, उनके नाम का जिक्र करते हुए उन्होने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा, जिसके लिये उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, उन्होने लिखा, भारत सरकार से अनुरोध है, मैग्सेसे अवॉर्ड धारक वृद्ध बेरोजगारों के लिये, नौकरी की तत्काल व्यवस्था की जाए।

Advertisement

लोग करने लगे ट्रोल
आपको बता दें कि रवीश कुमार रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड से सम्मानित हैं, उन्हें 2019 में ये अवॉर्ड मिला था, इसलिये सिर्फ अवॉर्ड का जिक्र करते हुए मनोज ने उन पर निशाना साधा है, लेकिन ट्विटर यूजर्स ने मनोज को उन्हीं के पुराने ट्वीट याद दिलाते हुए ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

लोगों का कमेंट
एक यूजर ने लिखा, उनको मैग्सेस मिला, इस बात पर कटाक्ष शुक्ला कर रहे हैं, जो फिल्मफेयर ना मिलने पर रोने लगे थे, दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, सरकार से अनुरोध है मनोज मुंतशिर के लिये एक फिल्मफेयर अवॉर्ड की व्यवस्था करें। मालूम हो कि रवीश ने प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के इस्तीफे के अगले ही दिन चैनल से रिजाइन कर दिया था, पहले 29 नवंबर को प्रणय और राधिका ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मंडल से इस्तीफा दिया था, फिर 30 नवंबर को रवीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Advertisement