बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, कैमरे की ओर देख खुलेआम की ऐसी हरकत, वीडियो

उर्फी जावेद अपने इसी अंदाज के लिये चर्चा में बनी रहती है, कभी खुद पर जंजीर लपेट लेती है, तो कभी हाथ में दो ग्लास लेकर बिना कपड़ों के फोटोशूट करवा लेती है।

New Delhi, Dec 03 : उर्फी जावेद रोजाना अपने अतरंगी फैशन से चर्चा बटोर जाती है, एक बार फिर उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोशूट करवा लिया है, शरीर के कुछ अंगों को उन्होने लाल रंग के टेप से ढका है, जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आई, उसे छाते हुए देर ना लगी, अब हर जगह इसी बात के चर्चे हो रहे हैं, उर्फी के अब ऐसे अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

उर्फी का नया अवतार
उर्फी जावेद अपने इसी अंदाज के लिये चर्चा में बनी रहती है, कभी खुद पर जंजीर लपेट लेती है, तो कभी हाथ में दो ग्लास लेकर बिना कपड़ों के फोटोशूट करवा लेती है, urfi javed (2) कातिलाना पोज तथा इस बार तो एक्ट्रेस ने कमाल ही कर दिया है, उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने से भी परहेज नहीं किया है, लेकिन अपने निजी अंगों को ढकने के लिये लाल रंग के टेप का इस्तेमाल किया है।

Advertisement

लोग कर रहे गुस्सा
हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, Urfi javed इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करने की दुहाई दे रहे हैं, साथ ही उर्फी जावेद को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं, लोग अपने-अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क
वैसे उर्फी जावेद को ट्रोलिंग का बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है, उनके हर लुक पर लोग नकारात्मक कमेंट करते हैं, Urfi Javed2 लेकिन इसके बावजूद वो अपनी आदतों से बाज नहीं आती है, उर्फी वही करती है, जो उनका मन करता है।