रोहित शर्मा को चोटिल देख भावुक हुई पत्नी रितिका सजदेह, वायरल हो रहा पोस्ट

भारतीय कप्तान की पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित के चोटिल अंगूठे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुम पर गर्व है, उस तरह बाहर जाना और वह करना।

New Delhi, Dec 08 : बांग्लादेश के खिलाफ खेले गये दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गये थे, उनके हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया, इन सबके बाद भी रोहित बल्लेबाजी के लिये मैदान पर उतरे, उनकी जुझारु पारी देखकर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है।

Advertisement

क्या लिखा
भारतीय कप्तान की पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित के चोटिल अंगूठे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुम पर गर्व है, उस तरह बाहर जाना और वह करना। रोहित इस मैच में चोटिल थे,  लेकिन टीम मझधार में थी, तो वो 9वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे, उन्होने 28 गेंदों में नाबाद 51 रनों की तूफानी पारी खेली, हालांकि टीम को जीत नहीं दिला सके, उन्होने अपनी इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाये।

Advertisement

हड्डी नहीं टूटी है
मालूम हो कि रोहित शर्मा के अंगूठे की हड्डी नहीं टूटी है, लेकिन अंगूठा डिस्लोकेट हुआ है, वो इस चोट की वजह से अगले मैच से भी बाहर हो चुके हैं, माना जा रहा है कि वो टेस्ट सीरीज से वापसी कर सकते हैं, हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, कुछ दिन में सही हो जाएगा।

Advertisement

मैनेजर थी रितिका
रितिका सजदेह रोहित शर्मा की मैनेजर थी, फिर दोनों की नजदीकियां बढ गई, करीब 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था, दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम समायरा है, रितिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।