भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पार कर दी सारी हदें, खूब वायरल हो रही तस्वीरें

तस्वीरों में अक्षरा सिंह और करण खन्ना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, दोनों कितने झूठे… टाइटल के म्यूजिक वीडियो में एक-दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं।

New Delhi, Dec 09 : अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट ग्लैमरस और महंगी हिरोइन है, अक्षरा अकसर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, आमतौर पर वो अपने गानों और तस्वीरों से फैंस का अटेंशन लेती है, लेकिन इस बार वो करण खन्ना के साथ सिजलिंग केमेस्ट्री की वजह से चर्चा में है, दरअसल हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वो बोल्ड सीन देती नजर आई है, इस पोस्ट में आपको उनके म्यूजिक वीडियोज की कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसके जरिये वो जबरदस्त सुर्खियों में है।

Advertisement

रोमांटिक अंदाज
तस्वीरों में अक्षरा सिंह और करण खन्ना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, दोनों कितने झूठे… टाइटल के म्यूजिक वीडियो में एक-दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं, सैड सांग वीडियो में दोनों की सिजलिंग केमेस्ट्री देखकर हर कोई हैरान है।

Advertisement

लिपलॉक
वीडियो की शुरुआत किचन रोमांस से शुरु होती है, फिर धीरे-धीरे दोनों लिपलॉक तक आते हैं, करण और अक्षरा ने पहले झुलनिया में भी साथ काम किया है, इस वजह से दोनों के बीच एक अंडरस्टैंडिंग है, अब इस गाने में दोनों कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गेये हैं।

Advertisement

लोग कर रहे पसंद
अक्षरा और करण की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, इन पर फिल्माये गये दोनों गाने सुपरहिट रहे हैं, पहले अक्षरा की जोड़ी खेसारी और पवन सिंह के साथ खूब जमती थी, हालांकि बाद में पवन के साथ विवाद होने के बाद उन्होने उनसे अलग होने का फैसला लिया।