कैटरीना-विक्की शादी सालगिरह- साथ में नहीं की कोई फिल्म, यूं शुरु हुई थी लव स्टोरी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की, कैटरीना के लिये विक्की ऐसा नाम था, जिसके बारे में उन्होने सिर्फ सुना था।

New Delhi, Dec 09 : बॉलीवुड के लवेबल कपल कैटरीना और विक्की कौशल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं, बीते साल 9 दिसंबर 2021 को दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे, एक-दूसरे के प्यार में डूबे इस कपल की लव स्टोरी बेहद खास है, आइये इस जानने की कोशिश करते हैं, कैसे दोनों एक-दूसरे के करीब आये।

Advertisement

साथ में फिल्म नहीं
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की, कैटरीना के लिये विक्की ऐसा नाम था, जिसके बारे में उन्होने सिर्फ सुना था, कैटरीना की खूबसूरती पर मोहित विक्की कौशल ने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वो उनकी हमसफर बन जाएंगी, विक्की के लिये कैटरीना से शादी करना एक ख्वाब जैसा था।

Advertisement

कभी नहीं सोचा था
कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि विक्की के लिये उन्होने कभी कुछ नहीं सोचा था, उन्होने सिर्फ विक्की का नाम सुना था, इसके अलावा वो उनसे किसी तरह से संपर्क में नहीं थी, एक्ट्रेस के मुताबिक सबसे पहले वो जोया अख्तर की पार्टी में विक्की से मिली थी, जोया ही थी, जिन्होने विक्की की फीलिंग्स के बारे में मुझे बताया था।

Advertisement

हम दोनों को मिलना था
एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो पर कहा था हम दोनों को मिलना था, ये हमारी किस्मत में लिखा था, इसलिये अपने आप ऐसी सिचुएशन बनती चली गई कि हम दोनों करीब आ गये। कैटरीना को लगता कि जब वो विक्की से मिली थी, तो उनसे इंप्रेस हो गई थी, उनके साथ अच्छी वाइब्स मिल रही थी, विक्की धीरे-धीरे उनका दिल जीत रहे थे, दूसरी ओर विक्की का कहना है कि कैटरीना से शादी हो जाएगी ये सोचा नहीं था, कैटरीना उन्हें जानती है, वो इसी बात से एक्साइटेड हो गये थे, सलमान और रणबीर कपूर से रिलेशनशिप के बाद कैटरीना को विक्की में परफेक्ट पार्टनर दिखे, दोनों ने शादी का फैसला लिया, पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को सवाईमाधोपुर में दोनों ने एक रिसोर्ट में सात फेरे लिये।