दिन में आप, कुछ ही घंटे में थाम लिया हाथ छाप, केजरीवाल की पार्टी के साथ हो गया खेल

आप ने शुक्रवार को ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली के विकास के लिये दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहदी, नवनिर्वाचित पार्षद सबिला बेगम और नाजिया खातून आप में शामिल हो गई है।

New Delhi, Dec 10 : एमसीडी यानी दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे घोषित होने के 2 दिन बाद ही कांग्रेस को झटका देते हुए दो नव निर्वाचित पार्षद शुक्रवार को आप में शामिल हो गये, हालांकि आप में शामिल होने के कुछ घंटे बाद ही उन्होने घर वापसी कर ली, दिन में आप में शामिल होने वाले उपाध्यक्ष अली मेहदी समेत दोनों पार्षदों ने रात को ऐलान किया, कि उनसे गलती हुई है, वो वापस कांग्रेस में लौट आये हैं। इन तीनों को शुक्रवार रात करीब 2 बजे कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढी ने फिर से पार्टी में शामिल किया।

Advertisement

आप ने किया था ट्वीट
आप ने शुक्रवार को ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली के विकास के लिये दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहदी, नवनिर्वाचित पार्षद सबिला बेगम और नाजिया खातून आप में शामिल हो गई है, उन्होने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, पार्टी ने बकायदा इसकी तस्वीर भी जारी की, लेकिन शुक्रवार रात में कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढी और दिल्ली इकाई उपाध्यक्ष अली मेहदी ने ट्वीट कर बताया कि वो कांग्रेस पार्षद समेत आप में शामिल हुए सभी कांग्रेस नेताओं की घर वापसी हो गई है, आपको बता दें कि दल-बदल कानून एमसीडी चुनाव में लागू नहीं होता है।

Advertisement

घर वापसी
कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढी ने शुक्रवार देर रात 2.21 मिनट पर ट्वीट किया, Congress रात के 2 बज रहे हैं, कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर मुस्तफाबाद से जीते पार्षद फिर से वापस कांग्रेस में लौट आये हैं, धोखा देकर उन्हें आप ज्वाइन कराया गया था, सिर्फ चंद घंटे में उन्होने अपनी भूल सुधारी, फिर से कांग्रेस का हिस्सा बन गये।

Advertisement

बरगला नहीं सकते
इस मौके पर इमरान प्रतापगढी ने कहा, केजरीवाल जी के लोग जिस तरह से इन्हें बरगला करके अपने साथ रखना चाहते थे, इन्होने बता दिया कि इनके संस्कार में कांग्रेस है, ये राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, congress (1) सोनिया गांधी और खडगे साहब के नेतृत्व में विश्वास करते हैं, ये कांग्रेस के साथ हैं, कांग्रेस के साथ ही रहेंगे, इन्हें कोई खरीद नहीं सकता और ना बरगला सकता है।

Advertisement