भरी महफिल में अनन्या पांडे हो गई शर्मिंदा, फैशन के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी, वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने नये लुक पर तारीफे बटोरने से ज्यादा ट्रोल हो रही है, क्योंकि अवॉर्ड फंक्शन के लिये एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस चुना था।

New Delhi, Dec 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे किसी पहचान की मोहताज नहीं है, फिल्मों में एक्टिंग से लेकर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा बटोरने वाली अनन्या एक बार फिर से अपने नये लुक को लेकर चर्चा में है, अनन्या पांडे ने हाल ही में आईटीए अवॉर्ड फंक्शन में बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थी, अनन्या का लुक स्टाइलिश के साथ-साथ काफी सिजलिंग था, लेकिन एक्ट्रेस को भरी महफिल में इसके लिये शर्मिंदा होना पड़ा, क्योंकि कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने नये लुक पर तारीफे बटोरने से ज्यादा ट्रोल हो रही है, क्योंकि अवॉर्ड फंक्शन के लिये एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस चुना था, उन्होने रेड कलर का टॉप और पिंक कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी, एक्ट्रेस जब कैमरे के सामने पोज देने लगती है, तभी उनके टॉप का स्ट्रैप अपनी जगह से खिसक गया, अनन्या की स्टाइलिस्ट तभी दौड़ी-दौड़ी आई और टॉप को कैमरे के सामने ही ठीक करने लगी।

Advertisement

ड्रेस ने दिया धोखा
भरी महफिल में एक्ट्रेस अनन्या पांडे की ड्रेस ने कुछ इस तरह से धोखा दे दिया कि Ananya Pandey उनके बाद पूरे सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट कह रहा है, तो कोई कुछ और ही बोल रहा है।

Advertisement

कॉपी करने का आरोप
हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अनन्या पांडे पर उर्फी जावेद की डिजाइन कॉपी करने का आरोप भी लगा दिया, वहीं कुछ लोग अनन्या पांडे को टोंड बॉडी के लिये भी ट्रोल करते नजर आये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें