कियारा आडवाणी पर चढा ऐसा खुमार, ड्रेस की स्लिट देख लोग हैरान, दीपिका से हो रही तुलना

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही दो तस्वीरें पोस्ट की है, एक ही ड्रेस वाली इन दो तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिये हैं, इन तस्वीरों में कियारा एक ब्लैक ड्रेस में हॉटनेस और बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 14 : शेरशाह तथा जुग-जुग जियो जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, कियारा को लोग जितना पसंद स्क्रीन पर करते हैं, उतना ही पसंद सोशल मीडिया पर भी किया जाता है, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती है, कुछ देर पहले कियारा ने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें फैंस अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें बता रहे हैं, इन तस्वीरों में कई लोगों को कियारा दीपिका पादुकोण जैसी लग रही है, कियारा की ड्रेस के स्लिट को देख लोगों के मुंह खुले के खुले रह गये हैं।

Advertisement

बोल्डनेस का खुमार
कियारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही दो तस्वीरें पोस्ट की है, एक ही ड्रेस वाली इन दो तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिये हैं, इन तस्वीरों में कियारा एक ब्लैक ड्रेस में हॉटनेस और बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही है, ये पहली तस्वीर एक क्लोज अप है, जिसमें एक्ट्रेस डीप वी नेक ड्रेस में क्लीवेज फ्लान्ट करती दिख रही है, साइड पोज में कियारा की ड्रेस पीछे से कैसी है, इसकी भी झलक दिखाई दे रही है, कियारा के बाल खुले हैं, वो बेहद हॉट लग रही है।

Advertisement

ड्रेस का स्लिट
दूसरी तस्वीर में कियारा का पूरा लुक देखा जा सकता है, इस लुक में जिस बात पर सबका ध्यान अटक रहा है, वो है सिद्धार्थ मल्होत्रा की कथित प्रेमिका की ड्रेस का स्लिट, कियारा आडवाणी की इस ड्रेस का स्लिट बिल्कुल उनकी कमर तक पहुंच रहा है, जिसकी वजह से उनका पूरा पैर नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

लोग कर रहे दीपिका से तुलना
एक बात और जो लोग नोटिस कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर यूजर्स कियारा की इस तस्वीर की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं, इस बात को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नोटिस किया है, कई तो ये मानने को भी तैयार नहीं है कि ये कियारा आडवाणी है।