कॉपी है शाहरुख का गाना बेशरम रंग?, दीपिका पादुकोण के डांस का मजाक, मीम्स वायरल

बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण का बोल्ड तथा ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है, दीपिका का पावरफुल डांस फैंस को घायल कर रहा है।

New Delhi, Dec 14 : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान जबरदस्त चर्चा में है, सोशल मीडिया पर इसके बहिष्कार को ट्रेंड करवाया जा रहा है, अब ये कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के सेंसुअश डांस स्टेप्स तथा जैन के मकीबा गाने का धुन चुराया गया है, सोशल मीडिया पर दीपिका के डांस स्टेप्स पर फनी मीम्स बनाये जा रहे हैं, सोशल मीडिया पर सांग बेशरम रंग ट्रेंड हो रहा है।

Advertisement

बन रहे मीम्स
बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण का बोल्ड तथा ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है, दीपिका का पावरफुल डांस फैंस को घायल कर रहा है, बेशरम रंग की कोरियोग्राफी को भी खूब नोटिस किया जा रहा है, ऐसे में मीम्स मेकर्स भला कैसे पीछे रहते, उन्होने बेशरम रंग में दीपिका के हुक स्टेप पर मीम्स बना डाले, ये मीम्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Advertisement

ट्रोल हो रहा दीपिका का डांस स्टेप
एक यूजर ने लिखा बेड के नीचे अपनी चप्पल ढूढते हुए, तो दूसरे ने लिखा, कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण क्या सोच रही थी, बैकग्राउंड डांसर ज्यादा फनी एक्ट कर रहे हैं, जैसे सबमें माता आ गई है, लोग डांसिंग स्टेप्स देखकर कंफ्यूज हैं।

Advertisement

गाने पर सवालिया निशान
इतना ही नहीं कई लोगों ने दीपिका के डांस को ही नहीं बल्कि पूरे गाने पर ही सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं, Deepika Padukone एक ने पठान के गाने बेशरम रंग को कॉपी बताया है, वो भी जैन के मकीबा गाने से, यूजर्स को दोनों गानों की बीट्स एक जैसी लग रही है, लोगों ने मेकर्स पर इस गाने को चुराने का आरोप लगाया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement