रुबिका लियाकत का ट्वीट वायरल, लोग रवीश कुमार का नाम लिख रहे, जानिये पूरा मामला

रुबिका लियाकत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 2014 के बाद से एक विशेष किस्म की प्रजाति का उभार हुआ है, कुंठितजीवी, जो इसी कुंठा में तबाह हुए चले जा रहे हैं कि एक शख्स बढा तो बढा कैसे?

New Delhi, Dec 14 : चर्चित न्यूज एंकर रुबिका लियाकत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखती है, उन्होने सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोग हाल ही में एनडीटीवी से अलग हुए पत्रकार रवीश कुमार का नाम लेकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

रुबिका का ट्वीट
रुबिका लियाकत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 2014 के बाद से एक विशेष किस्म की प्रजाति का उभार हुआ है, कुंठितजीवी, जो इसी कुंठा में तबाह हुए चले जा रहे हैं कि एक शख्स बढा तो बढा कैसे, चला तो चला कैसे, जनता के दिल में बसा तो बसा कैसे, लोगों को उससे मुहब्बत हुई तो हुई कैसे, उस सा ना बन पाने की कुंठा, सांत्वना कुंठितजीवियों।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, वीश को लेकर जो कुंठित हो रहे हैं, उनको लेकर आपने बहुत अच्छा लिखा, एक दूसरे यूजर ने लिखा, 2014 के बाद से नये-नये शब्दों के अविष्कार के अलावा और कुछ नहीं हुआ। Rubika 1 आज भी आपने वही प्रथा कायम रखी, एक यूजर ने लिखा, क्या उस आदमी का नाम रवीश कुमार है, नाम लेने में डर क्यों रही हैं।

Advertisement

रवीश कुमार ने दिया है इस्तीफा
आपको बता दें कि एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत अकसर इस तरह के ट्वीट करती रहती है, इस तरह के ट्वीट्स की वजह से उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, Ravish kumar ट्विटर पर रुबिका के 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं, मालूम हो कि पत्रकार रवीश कुमार ने हाल ही में एनडीटीवी से इस्तीफा दिया है, जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं।