विराट के क्रीज पर पहुंचते ही बदल गये चेतेश्वर पुजारा के तेवर, ठोंका करियर का सबसे तेज शतक

चटगांव में पुजारा ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिसने सबको हैरान कर दिया है, शुभमन गिल जब तक मैदान पर थे, तो पुजारा संयम से दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करते रहे, 87 गेंदों में 5 चौके की मदद से अर्धशतक पूरा किया।

New Delhi, Dec 17 : टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पकड़ मजबूत कर ली है, चटगांव टेस्ट में दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 258 पर पारी घोषित कर दिया, मैच में बांग्लादेश को 513 रनों का लक्ष्य दिया है, तीसरे दिन पहले शुभमन गिल फिर चेतेश्वर पुजारा ने शतकीय पारी खेली, पुजारा ने 19वां शतक लगाया।

Advertisement

भारत ने कसा शिकंजा
टीम इंडिया ने मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शिकंजा कस लिया है, पहली पारी में बढत के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में भी अच्छी बल्लेबाजी की, Pujara शुभमन (110 रन) और पुजारा (नाबाद 102) के दम पर टीम इंडिया ने 512 रनों की बढत बना ली, पुजारा ने पहले शुभमन गिल के साथ 113 फिर विराट कोहली के साथ नाबाद 7 रनों की साझेदारी की।

Advertisement

पुजारा ने लगाया तेज सैकड़ा
चटगांव में पुजारा ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिसने सबको हैरान कर दिया है, शुभमन गिल जब तक मैदान पर थे, तो पुजारा संयम से दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करते रहे, 87 गेंदों में 5 चौके की मदद से अर्धशतक पूरा किया, फिर गिल के आउट होने के बाद जब मैदान पर विराट कोहली आये, तो पुजारा ने पारी तेज कर दी, वो दनादन बड़े शॉट्स लगाने लगे, 130 गेंदों में 13 चौको की मदद से शतक पूरा किया, इससे पहले पुजारा का सबसे तेज शतक 148 गेंदों में था, तो इस लिहाज से ये उनके टेस्ट करियर का सबसे तेज शतक है।

Advertisement

पहली पारी में 90
चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया के लिये मैदान पर डटते हुए पहली पारी में 90 रन बनाये थे, pujara century2 इस पारी में उन्होने 11 चौके लगाये थे, पांचवें विकेट के लिये श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 147 रनों की साझेदारी की थी, वहीं इससे पहले ऋषभ पंत के साथ 64 रन जोड़े थे।