पहली नजर में पसंद नहीं थे रितेश देशमुख, फिर डोला जेनेलिया का मन, खास है लव स्टोरी

रितेश देशमुख- जेनेलिया डिसूजा- दोस्ती से शुरु हुआ रिश्ता धीरे-धीरे कब प्यार में तब्दील हो गया, पता ही नहीं चला, ये कपल दुनिया की नजरों से दूर चोरी-चुपके डेट करने लगे।

New Delhi, Dec 17 : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर स्टार कपल की तरह ही इस कपल की मुलाकात भी फिल्म के सेट पर ही हुई थी, हैदराबाद ने दोनों की लव स्टोरी में अहम किरदार निभाया था, रितेश और जेनेलिया दोनों पहली बार इसी शहर में मिले थे, वहां ये दोनों अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के लिये पहुंचे थे।

Advertisement

उम्र में 9 साल का अंतर
तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान जेनेलिया डिसूजा सिर्फ 16 साल की थी, जबकि रितेश देशमुख तब 25 के थे, पहली नजर में रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे के बारे में ऐसा सोचा ही नहीं था, बल्कि जेनेलिया को लगा था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं, तो घमंडी होंगे, हालांकि जल्द ही उनकी ये गलतफहमी दूर हो गई।

Advertisement

डेट करने लगे
दोस्ती से शुरु हुआ रिश्ता धीरे-धीरे कब प्यार में तब्दील हो गया, पता ही नहीं चला, ये कपल दुनिया की नजरों से दूर चोरी-चुपके डेट करने लगे, एक इंटरव्यू में रितेश ने बताया था कि उन्होने शादी से सिर्फ 10 दिन पहले ही जेनेलिया को प्रपोज किया था, लेकिन उनका प्रपोजल इतना शानदार था कि कोई भी मना नहीं कर पाता।

Advertisement

2012 में शादी
करीब 9 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी की, रितेश और जेनेलिया ने मराठी तथा क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी, अब रितेश-जेनेलिया के दो बेटे हैं, बड़े का नाम रियान देशमुख, तो छोटे का नाम राहुल देशमुख है।