बिना जरुरी कपड़ा पहने अवॉर्ड शो में पहुंच गई थी प्रियंका चोपड़ा, कैमरे के सामने बार-बार… वीडियो

अवॉर्ड शो में प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही बोल्ड आउटफिट पहन लिया था, अपने बोल्ड अंदाज से एक्ट्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया था, किसी की भी नजर उनसे हट नहीं रही थी।

New Delhi, Dec 19 : पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, हालांकि उन्होने बॉलीवुड में काफी समय से काम नहीं किया है, लेकिन फिर भी सुर्खियों में बनी रहती है, एक्ट्रेस को उनके फैशन सेंस के लिये लोग काफी पसंद करते हैं, कई बार ऐसा होता है कि ये अपने ड्रेसिंग और स्टाइल की वजह से ट्रोल भी होती है।

Advertisement

फैशन में एक्सपेरिमेंट
इस बात से तो कोई इंकार नहीं कर सकता, कि वो कई बार बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट कर जाती है, priyanka chopra एक बार प्रियंका चोपड़ा अवार्ड फंक्शन में बिना ब्रा ही पहुंच गई, वहां पहुंचने के बाद कैमरे के सामने वो काफी असहज नजर आई।

Advertisement

बोल्ड ड्रेस
बाफ्ता अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही बोल्ड आउटफिट पहन लिया था, अपने बोल्ड अंदाज से एक्ट्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया था, किसी की भी नजर उनसे हट नहीं रही थी, प्रियंका चोपड़ा ने एक गुलाबी जैकेट पहनी थी, priyanka जो कि ऊपर से बंद थी, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सफेद धोती पैंट को पेयर किया था, इस जैकेट का सिर्फ गला बंद था, बाकी ये नीचे से पूरा खुला था, वो इस ड्रेस में काफी कान्फिडेंट लग रही थी।

Advertisement

बार-बार संभालती रही जैकेट
प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में अपनी बोल्ड अदा से हर किसी को दीवाना बना रही थी, priyanka (1) प्रियंका चोपड़ा को ये रिस्का फैशन काफी महंगा पड़ गया था, वो इस ड्रेस में काफी असहज हो गई थी, उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस को संभालना पड़ रहा था, प्रियंका ने जब सोशल मीडिया पर इस ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट की थी, तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।