जमकर हल्ला बोल रहा संजू सैमसन का बल्ला, एक और पारी से चयनकर्ताओं को संदेश

रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में उतरे संजू सैमसन ने राजस्थान के खिलाफ टीम को मुश्किल से निकाला, पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने दीपक हुडा की धमाकेदार शतकीय पारी के दम पर 337 रन बनाये।

New Delhi, Dec 21 : टीम इंडिया से बाहर किये गये विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने रणजी ट्रॉफी में अपना धमाल जारी रखा है, बुधवार को राजस्थान के खिलाफ उतरे इस बल्लेबाज ने फिर से धमाल मचाया है, केरल की टीम सिर्फ 31 के स्कोर पर 3 विकेट गंवा चुकी थी, ऐसी मुश्किल परिस्थिति में इस बल्लेबाज ने अपना क्लास दिखाया।

Advertisement

हुडा ने लगाया शतक
मंगलवार से रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में उतरे संजू सैमसन ने राजस्थान के खिलाफ टीम को मुश्किल से निकाला, पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने दीपक हुडा की धमाकेदार शतकीय पारी के दम पर 337 रन बनाये, केरल के लिये जलज सक्सेना ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये, जबकि बेसिल थंपी और नितिश सिंह ने भी 2-2 विकेट झटके।

Advertisement

दूसरे मैच में संजू की शानदार पारी
पहले मुकाबले में झारखंड के खिलाफ संजू सैमसन ने पहली पारी में शानदार 108 गेंदों में 75 रन बनाये थे, इसमें उन्होने 4 चौके और 7 छक्के लगाये थे, sanju samson दूसरे मुकाबले में कप्तान ने मुश्किल में फंसी टीम के लिये 53 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया, पहले मैच में झारखंड के खिलाफ जहां सिक्स उनके बल्ले से निकले थे, लेकिन राजस्थान के खिलाफ हालात के अनुसार सिर्फ चौके ही लगाये।

Advertisement

मौका ना मिलने पर उठ रहे सवाल
संजू सैमसन को लगातार सीरीज दर सीरीज साथ रखा जा रहा है, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं, sanju samson (1) जिसकी वजह से फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं, कि उन्हें मौके क्यों नहीं मिल रहे हैं, हालिया टी-20 और वनडे सीरीज में उनको मौका नहीं दिये जाने से उनके फैंस नाराज हैं।