अगर लियोनेल मेसी भारत में पैदा होते तो… वीरेन्द्र सहवाग ने तस्वीर पोस्ट कर बता दिया भविष्य

अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 17 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, उन्होने अर्जेंटीना के फुटबॉल विश्व चैंपियन बनने पर टीम को बधाई दी है।

New Delhi, Dec 22 : अर्जेंटीना ने 36 साल बाद फीफा विश्वकप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया, उसने कतर के लुसैल स्टेडियम में खेले गये फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में मात दी, जीक के हीरो कप्तान लियोनल मेसी रहे, जिन्होने मुकाबले में दो गोल किये, फिर शूटआउट में भी कमाल दिखाया, इस बीच पूर्व भारतीय धुरंधर सहवाग ने उनकी भविष्य बताया है, वीरु ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लियोनल मेसी दिख रहे हैं।

Advertisement

सहवाग ने पोस्ट किया मीम
अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 17 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, उन्होने अर्जेंटीना के फुटबॉल विश्व चैंपियन बनने पर टीम को बधाई दी है, Virender Sehwag इसके बाद इंस्टाग्राम पर दिग्गज लियोनल मेसी से जुड़ा एक मीम पोस्ट किया है, 35 वर्षीय मेसी ने पहली बार विश्वकप खिताब जीता है।

Advertisement

पुलिस की वर्दी में मेसी
इस मीम में मेसी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं, उनके कंधे पर कई सितारे दिख रहे हैं, फोटो पर लिखा है, अगर मेसी भारत में जन्म लेते, तो विश्वकप के तुरंत बाद, मीम को शेयर करते हुए सहवाग ने हैशटैग में लिखा हाहाहाहा… मेसी… सरकारी नौकरी।

Advertisement

लोग कर रहे रिएक्ट
सहवाग के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, इसे अभी तक इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख लाइक्स मिल चुका है, वहीं 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किया है, एक्टर जितेन्द्र कुमार उर्फ जीतू ने कमेंट कर हाहाहाहा लिखा है, एक अन्य यूजर ने लिखा है, अगर मेसी भारत में होते, तो शायद फुटबॉल नहीं बल्कि क्रिकेट खेल रहे होते, एक ने लिखा, वो राजनीति करते और किसी पार्टी में शामिल हो जाते।