निराश करने वाला है केएल राहुल का प्रदर्शन, पिछली 10 पारियों में फैंस का दिल तोड़ा

अपनी शानदार खेल की वजह से केएल राहुल भारतीय क्रिकेट में बड़ा नाम बन चुके हैं, लेकिन पिछली दस पारियों में वो अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं।

New Delhi, Dec 23 : भारत तथा बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस मैच में मेजबान ने पहली पारी में 227 रन बनाये हैं, हालांकि भारत की शुरुआत भी खराब रही, टीम ने अपने शुरुआती तीन विकेट 72 पर ही गंवा दिये, टीम को पहला झटका रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई कर रहे केएल राहुल के रुप में लगा, राहुल 45 गेंद में 1 चौके की मदद से सिर्फ 10 रन बनाये, वो तैजुल इस्लाम के शिकार बने।

Advertisement

राहुल पर भड़के फैंस
बांग्लादेश दौरे पर केएल राहुल के एक बार फिर सस्ते में आउट हो जाने के बाद फैंस काफी नाराज हैं, KL Rahul1 इससे पहले वो सीरीज के पहले मुकाबले में भी कुछ खास नहीं कर पाये थे, पहली पारी में 22 तथा दूसरी पारी में 23 रन बनाकर चलते बने थे।

Advertisement

पिछली 10 पारी
अपनी शानदार खेल की वजह से केएल राहुल भारतीय क्रिकेट में बड़ा नाम बन चुके हैं, लेकिन पिछली दस पारियों में वो अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं, जारी टेस्ट को छोड़कर बात करें, KL Rahul तो पिछली 10 पारियों में तो वो 6 टी-20, 3 वनडे और एक टेस्ट मैच खेला है। इस बीच टी-20 में उनके बल्ले से 2 अर्धशतकों की वजह से 128 रन निकले हैं, वहीं तीन वनडे मैचों में एक अर्धशतक के दम पर 95 रन तथा टेस्ट में 45 रन बनाये हैं, जो उनके नाम के मुताबिक फिट नहीं लग रहा।

Advertisement

केएल राहुल का इंटरनेशनल करियर
जारी टेस्ट मैच को छोड़कर केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिये 165 इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 191 पारियों में 6627 रन बनाये हैं, KL Rahul उनके नाम टेस्ट में 2602 रन, वनडे में 1760 तथा टी-20 क्रिकेट में 2265 रन दर्ज है। वो तीनों प्रारुप में शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।