सोशल मीडिया से दोस्ती, प्यार, फिर शादी, पहली रात खुला ऐसा राज, सीधे थाने पहुंचा पति

दोनों के घर वालों की रजामंदी से लक्सर के राधा कृष्ण मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिये, लेकिन शादी की पहली ही रात जब युवक को पता चला कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है।

New Delhi, Dec 28 : प्रेम विवाह के बाद पति-पत्नी में अनबन, एक्सट्रा मैरिटल अफेयर या दूसरे कारणों से शादी टूटने की खबरें तो कई बार आपने देखी और सुनी होगी, लेकिन हरिद्वार के लक्सर में पत्नी का जेंडर पता चलने के कारण युवक को थाने में शिकायत देनी पड़ गई, युवक जिस लड़की को अपनी पत्नी बनाकर घर लाया था, वो ट्रांसजेंडर निकली।

Advertisement

सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती
दरअसल लक्सर कोतवाली थाना क्षेत्र के दरगाहपुर गांव की रहने वाली 30 साल के सुखलाल नाम के युवक की सोशल मीडिया पर हरियाणा की रहने वाली एक युवती से दोस्ती हुई, दोनों की बातें होने लगी, इसके बाद दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, दोनों का प्यार परवान चढा, तो दोनों ने शादी का फैसला लिया।

Advertisement

शादी का फैसला
दोनों के घर वालों की रजामंदी से लक्सर के राधा कृष्ण मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिये, लेकिन शादी की पहली ही रात जब युवक को पता चला कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है, वो लड़का से लड़की बनी है, तो उसके होश उड़ गये, marriage अपनी प्रेमिका के जेंडर का पता चलने के बाद युवक खुद को ठगा सा महसूस कर रहा था, इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा, फिर पत्नी अपने घर वापस हिसार लौट गई।

Advertisement

युवक ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस
युवक ने लक्सर कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी आरुषि का नाम पहले आशु था, वो लड़का से लड़की बनी है, युवक ने आरुषि के परिवार पर धोखाधड़ी तथा तलाक देने की एवज में मोटी रकम मांगने का भी आरोप लगाया है, युवक की शिकायत पर लक्सर कोतवाली में आरुषि तथा उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कोतवाली इंचार्ज अमरजीत सिंह ने बताया कि धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है।