फ्री के ड्रिंक्स के लिये मलाइका अरोड़ा ने किया था ऐसा काम, खूब देखा जा रहा वीडियो

मूविंग इन विद मलाइका का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका एक रेस्टोरेंट या पब की टेबल पर चढकर डांस करती नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 31 : मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने नये शो मूविंग इन विद मलाइका में खुलासा किया कि उन्होने फ्री ड्रिंक्स के लिये पब में टेबल पर चढकर डांस भी किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मलाइका के पास कोई काम नहीं बचा था, तो निजी जीवन के सीक्रेट्स तथा घर के झगड़ों का सहारा लेकर कमाई कर रही है।

Advertisement

डांस वीडियो
मूविंग इन विद मलाइका का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, Malaika arora 85 जिसमें मलाइका एक रेस्टोरेंट या पब की टेबल पर चढकर डांस करती नजर आ रही है, मलाइका का ये स्टाइल देख फैंस आहें भरने को मजबूर हैं, हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की है।

Advertisement

फ्री ड्रिंक्स के लिये नाची
मलाइका ने शो के दौरान बताया कि वो अपनी नाराज बहन अमृता अरोड़ा को मनाने के लिये गोवा जाती है, Malaika Aroras शो में देखने को मिला कि अमृता मलाइका को चैलेंज करने के अंदाज में कहती हैं, चलो तुम अपने स्टाइल अपने चार्म का जादू दिखाओं, हमें फ्री ड्रिंक्स पिलाकर दिखाओ, मलाइका भी चैलेंज एक्सेप्ट करती है, बार मालिक के पास पहुंच जाती है।

Advertisement

डांस मूव्स
मलाइका अरोड़ा बार मालिक से कहती है, मैं अपना पर्स भूल आई हूं, हमें यहां अच्छा लग रहा है अगर आप… इस पर बार मालिक कहता है, आप सच में भूल गई हैं, या कुछ और बात है, एक्ट्रेस कहती हैं, वो सच में अपना पर्स भूल गई हैं, Malaika Arora (1) इस पर बार मालिक कहता है, मेरी एक शर्त है, आपको जो भी ड्रिंक चाहिये वो हम देंगे, बदले में लेकिन आपको कुछ करना होगा, बार मालिक की इस शर्त के बाद फ्री ड्रिंक्स के लिये मलाइका अरोड़ा बार टेबल पर चढकर अपने सेक्सी मूव्स दिखाती नजर आती हैं।