हम आपके बहुत ऋणी हैं सुशील जी, ऋषभ पंत की मदद करने वाले ड्राइवर-कंडक्टर को सम्मानित करेगी सरकार

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट में लिखा बस कंडक्टर परमजीत का भी खास उल्लेख करना चाहूंगा, परमजीत ने ड्राइवर सुशील के साथ मिलकर ऋषभ की मदद की, इन निस्वार्थ लोगों का बहुत आभारी हूं।

New Delhi, Dec 31 : एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण, पूर्व क्रिकेटर और सांसद हरभजन सिंह तथा पूर्व क्रिकेटरक सुनील जोशी ने ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज ड्राइवर सुशील कुमार तथा बस कंडक्टर परमजीत का आभार जताया है, लक्ष्मण ने सुशील कुमार और परमजीत की तस्वीरों के साथ दो ट्वीट किये हैं।

Advertisement

जलती कार से दूर ले गये
पहले ट्वीट में लक्ष्मण में लिखा ऋषभ पंत को जलती हुई कार से दूर ले जाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार का आभार, Pant car1 पंत को बेडशीट में लपेट कर एंबुलेंस बुलाई, आपकी निस्वार्थ सेवा के लिये हम आपके बहुत ऋणी हैं सुशील जी, वीवीएस लक्ष्मण ने सुशील कुमार को रियल हीरो भी करार दिया।

Advertisement

खुलकर तारीफ
वीवीएस लक्ष्मण ने दूसरे ट्वीट में लिखा बस कंडक्टर परमजीत का भी खास उल्लेख करना चाहूंगा, pant car परमजीत ने ड्राइवर सुशील के साथ मिलकर ऋषभ की मदद की, इन निस्वार्थ लोगों का बहुत आभारी हूं, जिनके पास प्रेजेंस ऑफ माइंड और बड़ा दिल है, उनका मदद करने वाले अन्य का आभार।

Advertisement

हरियाणा सरकार करेगी सम्मानित
बस ड्राइवर सुशील तथा कंडक्टर परमजीत को पानीपत बस डिपो के जीएम कुलदीप कांगड़ा ने सम्मानित किया, उन्होने ये भी बताया कि मानवता का उत्कृष्ठ उदाहरण पेश करने के लिये प्रदेश सरकार भी दोनों को सम्मानित करेगी, Khattar Dushyant1 आपको बता दें कि शुक्रवार 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें पंत को गंभीर चोटें आई है, पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ऋषभ दिल्ली से रुडकी अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हुआ।

Advertisement