नये साल के पहले ही दिन उर्फी जावेद के कपड़ों पर बवाल, क्या जेल में कटेगा पूरा साल?

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर चित्रा वाघ पर सीधा हमला बोलते हुए उन्हें चुनौती दी है, उर्फी ने कहा कि वो बिना किसी ट्रायल के सीधा जेल जाने के लिये तैयार हैं।

New Delhi, Jan 02 : अपने अतरंगी फैशन तथा बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से जबरदस्त चर्चा में है, असल में महाराष्ट्र की एक वरिष्ठ महिला नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है, चित्रा ने इस शिकायत के साथ ही एक्ट्रेस को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांद की है, दरअसल ये शिकायत उर्फी द्वारा शेयर की जाने वाली बेहद बोल्ड तस्वीरों के बाद की गई है, उर्फी अकसर सोशल मीडिया पर बेहद कम कपड़ों में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, हालांकि चित्रा वाघ द्वारा की गई शिकायत के बाद उर्फी ने भी महिला नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Advertisement

उर्फी का जवाब
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर चित्रा वाघ पर सीधा हमला बोलते हुए उन्हें चुनौती दी है, उर्फी ने कहा कि वो बिना किसी ट्रायल के सीधा जेल जाने के लिये तैयार हैं, लेकिन उनकी सिर्फ एक शर्त है कि चित्रा अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की इनकम एक बार सार्वजनिक कर दें, अपने इसी पोस्ट में उर्फी कहती हैं कि आपको दुनिया को बताना चाहिये, कि एक नेता कितनी कमाई करता है, ये कहां से होती है, साथ ही आपकी पार्टी के कई पुरुषों पर समय-समय पर हैरेसमेंट का आरोप भी लग चुके हैं।

Advertisement

जेल में नहीं डाल सकते
उर्फी जावेद ने आगे लिखा है, मेरे नये साल की शुरुआआत, फिर एक पुलिस शिकायत, फिर एक राजनेता। Urfi javed8 बस असली काम नहीं है इन राजनेताओं के पास, क्या ये राजनेता और वकील डम हैं, जब तक मेरे निजी अंग दिखाई नहीं देते, आप मुझे जेल में नहीं डाल सकते।

Advertisement

मीडिया अटेंशन
उर्फी जावेद ने ये भी कहा है कि ये लोग ऐसा सिर्फ मीडिया अटेंशन पाने के लिये कर रहे हैं, आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब उर्फी ने अतनी बेबाकी से अपनी बात रखी है, इससे पहले भी जब भी कोई उर्फी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के चलते आड़े हाथों लेने की कोशिश करता है, तो वो कुछ इसी अंदाज में जवाब देने के लिये जानी जाती हैं।

Advertisement