कैमरा देखते ही बदल गई मलाइका अरोड़ा की चाल, योगा-जिम के बहाने… वीडियो

मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है, एक्ट्रेस ने जैसी ही कैमरे को देखा, तो उनकी चाल एक बार फिर से बदल गई।

New Delhi, Jan 03 : मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, यही वजह है कि मलाइका जब भी पब्लिक प्लेस में आती है, तो पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने के लिये दौड़ पड़ते हैं, वहीं मलाइका अरोड़ा भी स्टाइल मारने में कम नहीं है, जब भी कैमरे के सामने आती है, तो उनकी चाल बदल जाती है, सोशल मीडिया पर लोग अकसर मलाइका को ट्रोल करते हैं, कहते हैं कि फिटनेस तथा योगा के बहाने वो ब्रा में अपना हुस्न दिखाती नजर आती हैं, हालांकि एक्ट्रेस अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है।

Advertisement

नया वीडियो
मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है, एक्ट्रेस ने जैसी ही कैमरे को देखा, तो उनकी चाल एक बार फिर से बदल गई, मलाइका जब-जब पैपराजी के सामने आती है, तो उनकी चाल बदल जाती है।

Advertisement

अनोखा स्टाइल
मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने अपना स्टाइल और अंदाज दोनों बदल लेती है, इस बार एक्ट्रेस ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा तथा टाइट्स में नजर आई है, वैसे भी मलाइका के फैंस को उनका बोल्ड लुक खूब पसंद आता है। उनका वीडियो या तस्वीरें तुरंत वायरल हो जाती है।

Advertisement

निजी जीवन को लेकर चर्चा में
मलाइका अरोड़ा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है, अरबाज खान से तलाक के बाद एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, मलाइका इन दिनों अपने नये शो को लेकर भी सुर्खियों में हैं, वो शो में हर दिन नया खुलासा कर रही हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें