बिना जरुरी कपड़ा ही पोज मारने लगी निया शर्मा, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

निया शर्मा ने नये साल पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक टॉप में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jan 04 : नया साल आ चुका है, हालांकि कुछ लोग अभी भी इसकी खुमारी से नहीं निकले हैं, किसी ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की, तो किसी ने वेकेशन पर जाकर नये साल का स्वागत किया, वहीं टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने नये साल के मौके पर फैंस के साथ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनके लुक को देख हर कोई दंग रह गया है, निया ने हॉटनेस का तड़का लगाया है।

Advertisement

सुपरबोल्ड अवतार
निया शर्मा ने नये साल पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक टॉप में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग पिंक स्कर्ट भी पहनी है, इन दोनों ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ब्रालेस टॉप
खास बात ये है कि निया शर्मा ने इस मौके पर जो टॉप पहना है, वो ना सिर्फ आगे की साइड से ब्रालेस है,  बल्कि उसका गला इतना ज्यादा डीपनेक है, साथ ही आगे से खुला भी है, इस डीपनेक टॉप के साथ निया ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी है, कि कैमरे में सबकुछ कैद हो गया है।

Advertisement

उड़ती जा रही स्कर्ट
तस्वीरों में आप खुद देखेंगे, कि इन बोल्ड कपड़ों को पहनकर निया बोट के फ्रंट साइड पर खड़े होकर किलर पोज करती नजर आ रही है, तस्वीरों में निया ब्रालेस टॉप पहने नजर आई, स्कर्ट हवा में उड़ती हुई दिख रही है, जिसे देखकर आप इतना जरुर कह सकते हैं कि निया कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है।