निक्की तंबोली- एक्टिंग में नहीं मिली सफलता, तो अब सोशल मीडिया को बना रही हथियार

निक्की तंबोली फिलहाल म्यूजिक वीडियोज करके ही अपने करियर में आगे बढने पर फोकस कर रही है, निक्की की छोरी म्यूजिक वीडियो अब तक सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई है।

New Delhi, Jan 04 : एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद बॉलीवुड में एंट्रा मारी, हालांकि उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली, निक्की सोशल मीडिया पर अपने अंदाज का कमाल दिखाती नजर आती है, फिल्मों में ज्यादा सफल ना होने के बाद वो सोशल मीडिया के जरिये ही लोकप्रियता हासिल करने में लगी हुई है।

Advertisement

एक्टिंग में कुछ खास नहीं
बिग बॉस-14 फेम निक्की तंबोली ने कई साउथ फिल्मों तथा हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन जब एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की ओर देखा जाता है, तो एक्ट्रेस को वैसी सफलता नहीं मिली, जैसी उन्होने उम्मीद की थी।

Advertisement

म्यूजिक वीडियो
निक्की तंबोली फिलहाल म्यूजिक वीडियोज करके ही अपने करियर में आगे बढने पर फोकस कर रही है, निक्की की छोरी म्यूजिक वीडियो अब तक सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई है, एक्ट्रेस ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 से पहचान बनाई, हालांकि उनके हाथ विजेता की ट्रॉफी तो नहीं लगी, लेकिन वो घर-घर में पहचान बनाने में सफल रही।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
निक्की तंबोली की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, उनकी हर तस्वीर और वीडियोज पर हजारों लाइक्स आते हैं, Nikki यही वजह है कि हर दिन स्टाइल दिखाने के लिये निक्की कुछ ना कुछ नया करती रहती है, निक्की तंबोली का अंदाज भी कातिलाना है, वो अकसर उर्फी और मलाइका को कॉपी करती नजर आती हैं।