नये साल का अर्जुन-मलाइका ने इस तरह मनाया जश्न, अनसीन तस्वीर हो रही वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इस बार मालदीव या गोवा नहीं बल्कि नये साल का जश्न मनाने के लिये राजस्थान को चुना, दोनों रणथंभौर के लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे थे।

New Delhi, Jan 05 : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं, उन्हें पसंद करने वाले लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं, तो ट्रोलर्स ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते, नये साल पर दोनों जश्न मनाने वेकेशन पर गये थे, जिसकी अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में दोनों जंगल सफारी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं, साथ में रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री दिख रही है।

Advertisement

जंगल सफारी पर दिखे अर्जुन-मलाइका
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इस बार मालदीव या गोवा नहीं बल्कि नये साल का जश्न मनाने के लिये राजस्थान को चुना, दोनों रणथंभौर के लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे थे, जहां पर दोनों ने नये साल का वेलकम एक साथ किया, साथ ही रणथंभौर भी खूब घूमा, अब दोनों की तस्वीरें सामने आई है, जिसमें दोनों जीप पर बैठे हुए हैं, साथ ही कैमरे में पोज दे रहे हैं। इन दोनों के अलावा जीप में 2 और लोग बैठे हुए हैं, लेकिन दोनों ने कैमरे की ओर चेहरा नहीं कर रखा है।

Advertisement

हाथी संग तस्वीर क्लिक
इसके अलावा इन दोनों सितारों की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, इस दूसरी अनसीन तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका हाथी के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं, मलाइका ने इस तस्वीर में लांग कोट पहन रखा है, जबकि अर्जुन कपूर नीले रंग की टीशर्ट के साथ उसी रंग के कैप लगाये दिख रहे हैं।

Advertisement

चैट शो में आ रही नजर
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में नजर आ रही हैं, इस शो में मलाइका निजी जीवन को लेकर लगातार खुलासे कर रही है, शो में मलाइका के बेटे अरहान खान भी आये थे, जिन्होने मां की ड्रेस को लेकर मजाक उड़ाया था।