इस सुपरस्टार के बेटे को डेट कर रही नोरा फतेही, साथ में मनाई न्यू ईयर पार्टी!

अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये खबरें मनगढंत हैं, तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें आर्यन खान और नोरा फतेही दुबई में एक साथ एक पार्टी में नजर आये थे।

New Delhi, Jan 05 : नोरा फतेही स्टार बन चुकी हैं, वो टीवी से लेकर फिल्मों में खूब काम पा रही है, वो खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ-साथ डांसर भी है, नोरा हाल ही में इसलिये चर्चा में थी, क्योंकि फीफा में परफॉर्म करके आई थी, एक बार फिर कई हेडलाइंस में नोरा फतेही का नाम है, इस बार वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है, दरअसल दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को प्यार हो गया है, उनके रोमांस के खूब चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

इस स्टार के बेटे को कर रही डेट?
आपको जानकर हैरानी होगी कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नोरा फतेही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को डेट कर रही है, दोनों के उम्र में करीब 5 साल का अंतर है, आर्यन अभी 25 के हैं, तो नोरा तीस साल की है।

Advertisement

न्यू ईयर पर थे साथ
अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये खबरें मनगढंत हैं, तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें आर्यन खान और नोरा फतेही दुबई में एक साथ एक पार्टी में नजर आये थे, दोनों की साथ में कोई तस्वीर सामने नहीं आई, लेकिन दो ऐसी सेल्फीज है, जिनमें दोनों ने एक ही लड़की के साथ तस्वीर क्लिक करवाई है, इन तस्वीरों से लोगों में इस नये कपल को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

किस करते देखा था
इतना ही नहीं एक फैन ने ये यहां तक दावा किया है कि उन्होने दुबई में दोनों को किस करते देखा था, हालांकि उन्होने तस्वीर क्लिक नहीं की, इस बात का उन्हें भी अफसोस है, हालांकि इसकी सत्यता की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।