शहनाज की हरकत देख शरमा गये गुरु रंधावा, वीडियो पर कमेंट्स की हो रही बरसात

इस वीडियो की वजह से शहनाज गिल ट्रोल हो रही है, दरअसल इस वीडियो में गुरु रंधावा और शहनाज गिल एक साथ समंदर किनारे फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jan 05 : स्टार सिंगर गुरु रंधावा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड सांग मून राइज को लेकर चर्चा में हैं, इस गाने में उनके साथ शहनाज गिल काम कर रही है, वहीं इस गाने की शूटिंग के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खुद गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है।

Advertisement

शहनाज हो रही ट्रोल
इस वीडियो की वजह से शहनाज गिल ट्रोल हो रही है, दरअसल इस वीडियो में गुरु रंधावा और शहनाज गिल एक साथ समंदर किनारे फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं, वहीं जब गुरु की नजर शहनाज की ड्रेस पर पड़ी, Guru randhava उन्होने देखा कि उनका थाई नजर आ रहा है, तो उन्होने उनके ड्रेस से उनके थाई को ढक दिया, लेकिन जैसे ही गुरु ने ऐसा किया, शहनाज तुरंत ड्रेस को हटा दी, गुरु से कहने लगी इधर देखो।

Advertisement

शरमा गये गुरु
इसके बाद गुरु रंधावा शरमा गये और हंसने लगे, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या और शहनाज ने ऐसा क्यों किया, उन्होने एक्ट्रेस से कहा आप बोल रही हैं कि मुझे देखो और इधर से मुझे कैमरे की ओर देखने के लिये बोला जा रहा, शहनाज के इस हरकत से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

शहनाज के सपोर्ट में कमेंट
हालांकि कुछ लोग शहनाज गिल के सपोर्ट में कमेंट करते नजर आ रहे हैं, एक ने लिखा सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रोती है, तब उसे उस दर्द से उभरने के लिये कहा जाता है, जब वो खुश होती है, तो उसे ट्रोल क्यों किया जाता है, वहीं कुछ लोगों ने गुरु के लिये भी कमेंट किया है, लड़का शरमा गया, लड़का संस्कारी है।