टाइगर श्रॉफ के गोद में बैठना पड़ गया भारी, सबकुछ कैमरे में कैद, तेजी से फैल रहा वीडियो

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो आये दिन कोई ना कोई पोस्ट करते रहते हैं, श्रद्धा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

New Delhi, Jan 05 : इंटरनेट पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रही है, हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने छोटी ड्रेस पहन रखी है, वो खुद को बचाने के लिये हाथ आगे कर लेती है, जिससे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच जाती है।

Advertisement

गोद में बिठाया
शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्होने कम ही फिल्मों में अपनी खास पहचान बना ली है, इस वीडियो में दिख रहा है कि टाइगर की गोद में श्रद्धा बैठती है, हालांकि उन्होने छोटे कपड़े पहन रखे हैं, जिसकी वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थी, इसलिये उन्होने अपना हाथ वहां रख दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
श्रद्धा और टाइगर दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो आये दिन कोई ना कोई पोस्ट करते रहते हैं, श्रद्धा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि जैसे ही वो कोई पोस्ट करती है, वायरल हो जाता है, शायद इसी वजह से उनके पोस्ट को वायरल किया जा रहा है।

Advertisement

साथ में फिल्म
श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो लव रंजन की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी, ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, Shraddha-Kapoor जिसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं, फिल्म 2023 में होली के मौके पर रिलीज होगी, वहीं टाइगर इन दिनों स्क्रू ढीला में काम कर रहे हैं, ये फिल्म भी 2023 में रिलीज होगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें