केएल राहुल-आथिया बनेंगे रणबीर-आलिया के पड़ोसी, शादी की तारीख भी आई सामने, जानिये डिटेल

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आथिया और केएल राहुल इसी महीने 20 तारीख के बाद कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

New Delhi, Jan 06 : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी की जोड़ी इन दिनों खूब चर्चा में है, 2023 में दोनों की शादी की बात कही जा रही है, इन्हीं अटकलों के बीच अब दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है, कहा जा रहा है कि इसी महीने दोनों सात फेरे लेने वाले हैं, अब इस स्टार कपल की शादी को लेकर ये पूरी रिपोर्ट जानिये।

Advertisement

20 के बाद लेगें सात फेरे
लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आथिया और केएल राहुल इसी महीने 20 तारीख के बाद कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं, Rahul athiya ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद केएल राहुल और आथिया शेट्टी जिस घर को अपने सपनों का आशियाना बनाने वाले हैं, वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर से बस दो बिल्डिंग दूर है, यानी दोनों रणबीर-आलिया के पड़ोसी बनने वाले हैं।

Advertisement

खंडाला में शादी
इस रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल की शादी एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी, KL athiya जिन लोगों ने सोशल मीडिया तथा मीडिया कवरेज में सुनील शेट्टी के इस भव्य बंगले की झलक देखी है, वो इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है।

Advertisement

अप्रैल में ग्रैंड रिसेप्शन
इस रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी की लाडली बेटी आथिया और केएल राहुल की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक होने वाले हैं, इस कपल की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड तथा क्रिकेट जगत से कुछ नाम शुमार हैं, athiya kl हालांकि ये कपल अप्रैल में बॉलीवुड, क्रिकेट तथा नामी हस्तियों के लिये एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करने वाला है। आपको बता दें कि दोनों पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं, ये कपल अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते है।