निया शर्मा ने पार कर दी सारी हदें, मोनोकनी में जंपिंग, कुछ और ही दिखा बैठी, वीडियो

निया शर्मा का नया वीडियो इंटरनेट का पारा चढा रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकनी में जंपिंग करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jan 06 : टीवी की चर्चित एक्ट्रेस निया शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उनकी लोकप्रियता दिनों-दिन सोशल मीडिया पर भी बढती जा रही है, वो आये दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को हैरान करती रहती है, अब निया का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होने खुद ही पोस्ट किया है।

Advertisement

वीडियो वायरल
निया शर्मा का नया वीडियो इंटरनेट का पारा चढा रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकनी में जंपिंग करती नजर आ रही हैं, हालांकि उन्होने मोनोकनी के भीतर कुछ नहीं पहना है, जिसकी वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है, सबकुछ कैमरे में कैद हो गया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
निया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, फैंस को भी उनकी तस्वीरों का इंतजार रहता है, यही वजह है कि जैसे ही वो कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Advertisement

ग्लैमरस अंदाज
हाल ही में निया ने समंदर किनारे से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, Nia sharma जिसमें वो ब्रालेस नजर आ रही थी, ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी, हालांकि कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की भी कोशिश की थी, लेकिन इन बातों का एक्ट्रेस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें