खरमास जाते-जाते इन 4 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, हर काम आसानी से सफल होगा

खरमास में किसी तरह के मांगलिक काम नहीं किये जाते हैं, खरमास को मलमास के नाम से भी जाना जाता है, खरमास की समाप्ति 14 जनवरी 2023 को हो रही है, ऐसे में खरमास के आखिरी दिन कुछ राशियों के लिये मंगलकारी और शुभ हो सकते हैं।

New Delhi, Jan 06 : सनातन धर्म में किसी भी मांगलिक या शुभ कार्य के लिये महीना, समय तथा तिथि का बहुत ध्यान दिया जाता है, 2022 में सूर्य के धनु राशि में प्रवेश के साथ ही 16 दिसंबर से खरमास की शुरुआत हुई थी, धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक खरमास में किसी तरह के मांगलिक काम नहीं किये जाते हैं, खरमास को मलमास के नाम से भी जाना जाता है, खरमास की समाप्ति 14 जनवरी 2023 को हो रही है, ऐसे में खरमास के आखिरी दिन कुछ राशियों के लिये मंगलकारी और शुभ हो सकते हैं।

Advertisement

मेष- खरमास के आखिरी 8 दिन मेष के जातकों के लिये मंगलकारी रहने वाले हैं, करियर के लिहाज से ये समय उत्तम रहेगा, इस दौरान पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं, हर कार्य में सफलता मिलेगी।

Advertisement

मिथुन– खरमास अपने आखिरी दिनों में मिथुन राशि के जातकों के लिये लाभकारी साबित होगा, इस दौरान जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी, मान-सम्मान में बढोतरी होगी, कुल मिलाकर ये समय इस राशि के जातकों के लिये उत्तम और अनुकूल रहेगा।

Advertisement

धनु- खरमास के आखिरी समय में धनु राशि के लोगों के लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे, जीवन में सफलता हाथ लगेगी, हालांकि इस दौरान जल्दबाजी में लिये निर्णय गलत साबित हो सकते हैं, ऐसे में कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें।

मीन- ज्योतिष के मुताबिक खरमास जाते-जाते मीन राशि के जातकों को काफी कुछ दे जाएगा, इस दौरान परिवार से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, बड़ों के साथ संबंध बेहतर और हितकारी साबित होंगे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)