दीपिका पादुकोण को नहीं है दुनिया से परवाह, बेशरम रंग विवादों के बीच नया वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, वीडियो में दीपिका समंदर की सैर करती दिख रही है।

New Delhi, Jan 07 : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तमाम ट्रोलिंग और विवादों से दूर सैर-सपाटे में बिजी हैं, दीपिका अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में है, इस फिल्म की खूब बातें हो रही है, ऐसे में दीपिका चिंता करने के बजाय वेकेशन मोड एन्जॉय कर रही है, एक्ट्रेस का बेपरवाह अंदाज देख लोगों का कहना है कि दीपिका को अब दुनिया से कोई परवाह नहीं है।

Advertisement

वेकेशन कर रहे एन्जॉय
दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, वीडियो में दीपिका समंदर की सैर करती दिख रही है, एक्ट्रेस ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिसमें एकदम रिलेक्स में दिख रही है, Deepika Padukone दीपिका ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, आने वाले साल में हम आगे बढें, ईमानदारी के साथ जिएं, सभी को नये साल की बहुत शुभकामनाएं।

Advertisement

ऑरेंज बिकिनी को लेकर विवाद
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पहले पठान, फिर फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर विवाद हो रहा है, इस गाने की रिलीज के बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक बवाल मचने लगा, Deepika srk अब ऐसी रिपोर्ट है कि विवादों को देखते हुए दीपिका पादुकोण के सेक्सी डांस मूव्स पर कैंची चली है, ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होनी है।

Advertisement

इसी हफ्ते जन्मदिन
दीपिका पादुकोण ने इसी हफ्ते अपना जन्मदिन मनाया है, शायद ये भी वजह है कि deepika 1 वो तमाम विवादों को पीछे छोड़ते हुए वेकेशन मूड में हैं, ताकि इन बातों को भूलाकर जीवन में आगे बढ सके, खैर फिलहाल के लिये वीडियो देखिये।