कंझावला केस- खुलने लगा कच्चा चिट्ठा, इस संगीन आरोप में जेल जा चुकी है निधि

पुलिस के अनुसार निधि तथा उसके दो साथियों के पास से बरामद गांजे का जब वजन किया गया, तो उसका वजन 10 किलो निकला, पुलिस ने तलाशी के दौरान निधि के पास से एक एंड्रायड फोन और 200 रुपये बरामद किये थे।

New Delhi, Jan 07 : दिल्ली कंझावला केस की एक मात्र चश्मदीद निधि पर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं, दिल्ली पुलिस के अनुसार निधि पहले एनडीपीएस केस में गिरफ्तार हो चुकी है, निधि तेलंगाना से गांजा लेकर ट्रेन के जरिये आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी, जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्तार किया गय था, निधि के साथ समीर और रवि नाम के दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे, फिलहाल निधि जमानत पर बाहर है, निधि की उस समय की तस्वीर भी सामने आई है, जब उसको गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

गांजे के साथ पकड़ी गई थी
पुलिसिया रिपोर्ट के अनुसार स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर सीढियों के बगल में बनी स्टील की बेंचत पर दो शख्स और एक लड़की बैठी थी, पुलिस को देखकर सकपकाकर अपने हाथों से बैग उठाकर ये तीनों तेजी से जाने लगे, जब उन्हें रोका गया, तो नहीं रुके, फिर पुलिस ने तीनों को पकड़ा, पूछताछ करने पर तीनों ने बैग में गांजा होने की बात स्वीकार कर ली।

Advertisement

निधि ने कबूली थी गुनाह
रिपोर्ट के अनुसार पकड़े जाने के बाद निधि और दो अन्य लड़कों ने अलग-अलग एक ही बात कही थी, जब साहब आपने हम लोगों को पकड़ ही लिया है, हम लोगों ने सही-सही पूरी बात आपको बता दी है, बैग में गांजा है, तो आप लोग हमें किसी अधिकारी के पास क्यों ले जा रहे हैं, हमें नहीं जाना है, आप हमारी तलाशी ले सकते हैं।

Advertisement

10 किलो गांजा था
पुलिस के अनुसार निधि तथा उसके दो साथियों के पास से बरामद गांजे का जब वजन किया गया, तो उसका वजन 10 किलो निकला, पुलिस ने तलाशी के दौरान निधि के पास से एक एंड्रायड फोन और 200 रुपये बरामद किये थे, हालांकि ये केस तब ज्यादा तूल नहीं पकड़ा था, अब निधि की कुंडली खंगाली जा रही है।