टीवी की ‘छोटी बहू’ को नहीं मिल रहा कोई काम, शराफत का चोला उतार चढाया इंटरनेट का पारा

रुबीना दिलैक की नई तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को महीनों से कोई टीवी शो नहीं मिला है, ऐसे में वो पानी में उतरकर लाइमलाइट बटोरना चाहती है।

New Delhi, Jan 07 : रुबीना दिलैक बिग बॉस विजेता बनने के बाद भी स्टारडम पाने के लिये खूब धक्के खा रही है, रुबीना हाल ही में टीवी रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन-10 में नजर आई थी, फिलहाल एक्ट्रेस किसी टीवी शो या वेब सीरीज के लिये काम नहीं कर रही है, इन सब के बीच एक्ट्रेस ने बिकिनी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बिकिनी तस्वीरें
रुबीना दिलैक ने हाल ही में बिकिनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, रुबीना की नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढा दिया है, एक्ट्रेस नई तस्वीरों में ब्लैक-ब्लू प्रिंट वाली बिकिनी पहने नजर आ रही है। रुबीना ऐसे तो इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन अपने इस रुप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है।

Advertisement

लोग कर रहे लोग
रुबीना दिलैक की नई तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को महीनों से कोई टीवी शो नहीं मिला है, ऐसे में वो पानी में उतरकर लाइमलाइट बटोरना चाहती है, हालांकि आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि रुबीना दिलैक ने पहली बार बिकिनी तस्वीरें शेयर की है, लेकिन अब वो लंबे समय से किसी टीवी शो में नजर नहीं आई है, झलक दिखला जा सीजन-10 के बाद फिलहाल रुबीना के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

Advertisement

बेबाक अंदाज
रुबीना दिलैक अपने बोल्ड तथा बेबाक अंदाज के लिये पहचानी जाती हैं, रुबीना ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है, रुबीना ने जी टीवी के सीरियल छोटी बहू से खूब लोकप्रियता हासिल की थी, रूबीना ने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस, जैसे कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया है।