फैशन के चक्कर में निया शर्मा से हुई बड़ी गड़बड़ी, दिखने लगा सबकुछ, वीडियो

निया शर्मा लेटेस्ट वीडियो में हुस्न की मल्लिका लग रही है, पानी में भीगा शरीर निया को सिर्फ ग्लैमरस नहीं सेंसुअस भी दिखा रहा है।

New Delhi, Jan 12 : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में बीच वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, निया को फोटो में ब्लैक कलर की मोनोकनी में देखा जा सकता है, निया की मोनोकनी में इतने कट्स लगे हैं, कि उनकी बॉडी के निजी अंग एक्सपोज होने लगे हैं, निया लेटेस्ट वीडियो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है, एक्ट्रेस की ब्लैक मोनोकनी वाली वीडियो वायरल हो रही है।

Advertisement

फैशन पड़ा भारी
निया शर्मा लेटेस्ट वीडियो में हुस्न की मल्लिका लग रही है, पानी में भीगा शरीर निया को सिर्फ ग्लैमरस नहीं सेंसुअस भी दिखा रहा है, भीगी मोनोकनी होने के कारण उनकी ब्रेस्ट एक्सपोज हो रही है, निया शर्मा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

Advertisement

कान्फिडेंस की हो रही तारीफ
निया शर्मा ने ऊप्स मोमेंट को पूरी तरह से इग्नोर करते हुए टशन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, निया के ऊप्स मोमेंट को इग्नोर करके अगर उनके लुक की बात करें, तो निया ने कट्स वाली मोनोकनी के साथ गले में बड़ा सा क्रॉस कैरी किया है, साथ ही एक्ट्रेस ने आंखों पर काला चश्मा पहन रखा है, निया के भीगे बाल उनके लुक को और कातिलाना बना रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
निया शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं, Nia Sharma (3) हालांकि कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।