किसी ‘अप्सरा’ से कम नहीं है टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की मंगेतर, इसी महीने शादी

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने होने वाले घरेलू सीरीज में आराम दिया गया है।

New Delhi, Jan 16 : टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया, इतना ही नहीं अंतिम वनडे में तो एकदिवसीय इतिहास की सबसे बड़ी जीत हासिल की, ऐसी खबरें हैं कि एक क्रिकेटर जो इस सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, उस खिलाड़ी को आगामी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया है।

Advertisement

जल्द शादी करेगा भारतीय ऑलराउंडर
टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने होने वाले घरेलू सीरीज में आराम दिया गया है, ऐसी रिपोर्ट है कि वो इसी महीने सात फेरे ले सकते हैं। आइये उनकी होने वाली पत्नी के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

कौन है मंगेतर
अक्षर पटेल पारिवारिक वजहों से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे, हालांकि इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है, कि वो शादी करने जा रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है, axar meha कि वो अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे ले सकते हैं। बीसीसीआई ने कहा कि वो पारिवारिक वजहों से न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे, इस बीच एक गुजराती वेबसाइट के अनुसार अक्षर इसी महीने 26 जनवरी को वड़ोदरा के जेड गार्डन में हो सकता है।

Advertisement

रिसेप्शन भी होगा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षर पटेल की शादी का कार्यक्रम 4 दिनों का है, जिसमें संगीत सेरेमनी हल्दी के अलावा शादी शामिल है, रिपोर्ट के अनुसार 26 या 27 जनवरी को अक्षर पटेल की शादी का रिसेप्शन होगा। 28 वर्षीय मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रीशनिस्ट हैं, वहीं अक्षर की डाइट और फिटनेस का ध्यान रखती हैं। मेहा पटेल को आईपीएल के दौरान भी कई बार स्टेडियम में अक्षर का हौसला बढाती नजर आ चुकी हैं, उनके हाथ एक टैटू बना है, जिसमें AKSH लिखा हुआ है, यही शब्द भारतॉय ऑलराउंडर के नाम में आते हैं।