ऑडीशन के बहाने एक्ट्रेस से हुई थी छेड़छाड़ की कोशिश, उसने मेरे ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर, फिर ढाई घंटे तक

रश्मि देसाई ने बताया था कि जब मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नई थी, तो लोगों ने मुझसे कहा था कि यहां कास्टिंग काउच के बिना कोई काम नहीं मिलता है।

New Delhi, Jan 17 : टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है, उन्हें टीवी शो उतरन में टप्पू यानी तपस्या के किरदार से घर-घर में पहचान मिली, इस शो ने रश्मि का सितारा बुलंदियों पर पहुंचा दिया, लेकिन इससे पहले उन्हें सफलता के लिये काफी पापड़ बेलने पड़े थे, उन्हें सक्सेस के लिये काफी लंबा संघर्ष करना पड़ा, करियर के शुरुआती दौर में रश्मि कास्टिंग काउच की भी शिकार हुई थी, ये बात उन्होने खुद ही एक इंटरव्यू में बताई थी।

Advertisement

ऑडीशन के बहाने बदसलूकी
रश्मि देसाई ने बताया था कि जब मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नई थी, तो लोगों ने मुझसे कहा था कि यहां कास्टिंग काउच के बिना कोई काम नहीं मिलता है, एक दिन मुझे एक शख्स ने फोन करके ऑडीशन के लिये बुलाया, मैं पहुंच भी गई, लेकिन वहां मैं अकेली थी, उस शख्स ने मुझे एक ड्रिंक दिया, जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला था, मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, मैं समझ गई, ढाई घंटे की मशक्कत के बाद जैसे-तैसे वहां से जान बचाकर निकली, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगले दिन रश्मि की मां ने उस शख्स को पकड़ा और जमकर पिटाई की थी।

Advertisement

भोजपुरी फिल्मों में काम
रश्मि देसाई ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है, हालांकि उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिलने के बाद उन्होने भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर रुख किया, उन्होने कई भोजपुरी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया, फिर टीवी में एक्टिव हो गई।

Advertisement

टूट चुकी है शादी
निजी जिंदगी की बात करें, तो रश्मि देसाई ने 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से प्रेम विवाह किया था, हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं टिक सका, शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, फिर दोनों का तलाक हो गया, तब से रश्मि सिंगल ही रह रही है।