सलमान का नाम सुनते ही डैनी ठुकरा देते थे फिल्म ऑफर, वजह है चौंकाने वाली, 23 साल नहीं किया काम

सलमान खान जब बॉलीवुड में आये थे, तब तक डैनी ने कई फिल्मों में काम कर लिया था, यानी वो दबंग खान से काफी सीनियर थे, सीनियर होने के नाते वो काफी अनुशासन का पालन भी करते थे।

New Delhi, Jan 18 : डैनी डेंजोंप्पा बॉलीवुड के सीनियर एक्टर हैं, वो करीब 5 दशक से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं, 1971 में रिलीज फिल्म मेरे अपने से उन्होने अपने करियर की शुरुआत की थी, जो अब तक जारी है, उनका अब तक का बॉलीवुड सफर काफी शानदार रहा है, हाल ही में उनकी फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आये थे, लेकिन आज हम आपको सलमान और डैनी से जुड़ी एक घटना के बारे में बताते हैं।

Advertisement

1991 में सनम बेवफा
सलमान खान जब बॉलीवुड में आये थे, तब तक डैनी ने कई फिल्मों में काम कर लिया था, यानी वो दबंग खान से काफी सीनियर थे, सीनियर होने के नाते वो काफी अनुशासन का पालन भी करते थे, इसी दौरान सलमान और डैनी दोनों 1991 में रिलीज फिल्म सनम बेवफा में साथ काम कर रहे थे। रिपोर्टस के अनुसार इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान डैनी सेट पर समय से पहुंच जाते थे, लेकिन सलमान के लिये उन्हें इंतजार करना पड़ता था, एक दिन उन्होने सलमान को फटकार लगा दी।

Advertisement

अनुशासन का पाठ
बताया जाता है कि उस समय डैनी ने सलमान को सबके सामने ही अनुशासन का पाठ पढाया था, रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के इस व्यवहार से डैनी काफी नाराज थे, salman khan उन्होने सनम बेवफा के बाद 23 साल तक उनके साथ काम नहीं किया, इस दौरान जब भी डैनी को फिल्म ऑफर होते हैं, तो उन्हें पता चलता था कि उसमें सलमान है, तो वो फिल्म ठुकरा देते थे।

Advertisement

उसूल के पक्के
कहा जाता है कि डैनी अपने उसूल के पक्के हैं, वो फिल्मों में सिर्फ अपने ही शर्तों पर काम किया करते थे, आखिरकार दोनों में पैचअप हुआ, फिर दोनों साल 2014 में रिलीज फिल्म जय हो में साथ दिखे, हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं चली।