ठरकी हैं बॉलीवुड एक्टर्स, पत्नी के होते इधर-उधर मुंह मारते हैं, साउथ स्टार्स को लेकर भी बोली राखी सावंत

राखी सावंत ने कहा साउथ के हीरो बहुत शरीफ होते हैं, वो अपनी पत्नियों को सताते नहीं, अपने बच्चों को घुमाते-फिराते हैं, बीवी कैसी भी हो, वो कितने ही बच्चों की मां हो, पर ये उसी के साथ खुश रहते हैं और बाहर मुंह नहीं मारते।

New Delhi, Jan 18 : हिंदी तथा कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी राखी सावंत हमेशा ही अपने अजीबो-गरीब वीडियो के जरिये लाइमलाइट में रहती है, दो दिन पहले वो आदिल खान दुर्रानी को धोखेबाज और झूठा बोल रही थी, क्योंकि वो उन्हें अपनी पत्नी मानने से इनकार कर रहे थे, ड्रामा क्वीन ने रोते हुए तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए, फिर एक वीक बाद आदिल ने एक पोस्ट शेयर कर आखिरकार उनकी राखी संग शादी को स्वीकार किया, अब वो दोनों खुश हैं, फिर से लगातार मीडिया के सामने बातचीत कर रहे हैं, बहरहाल, यहां हम राखी सावंत के इस बयान को लेकर कर रहे हैं जब उन्होने बॉलीवुड के हीरो को ठरकी और साउथ स्टार्स की खूब तारीफ की है।

Advertisement

साउथ के हीरो शरीफ
राखी सावंत ने कहा साउथ के हीरो बहुत शरीफ होते हैं, वो अपनी पत्नियों को सताते नहीं, अपने बच्चों को घुमाते-फिराते हैं, बीवी कैसी भी हो, वो कितने ही बच्चों की मां हो, पर ये उसी के साथ खुश रहते हैं और बाहर मुंह नहीं मारते। Adil rakhi आगे उन्होने कहा साउथ के हीरो इसलिये भी अच्छे होते हैं, वो बहुत नम्र होते हैं, शूट-बूट पहनकर बाहर नहीं निकलते, जैसे घर में होते हैं वैसे ही बाहर, वो स्लीपर पहनकर भी बाहर घूमते दिखते हैं, इतने में उनके पति कहते हैं मेरे, मैं साउथ इंडियन हूं, और मैं भी स्लीपर पहनकर बाहर निकलता हूं।

Advertisement

साउथ वाले मेगा स्टार
राखी सावंत कहती हैं साउथ वाले हीरो अरबों-खरबों रुपये कमाते हैं, लेकिन आप उनके घर में जाकर देखो, तो बीवी बच्चों के पास रहते हैं, ज्यादा गर्लफ्रेंड्स के पीछे नहीं भागते, वो इतने शरीफ होते हैं कि फिल्म की नई हीरोइन भी आ गई, rakhi-sawant तो उसके साथ नैन मटक्का कर अफेयर नहीं करते, बल्कि अपने परिवार के साथ खुश रहते हैं, वो घर वाली बाहर वाली बिल्कुल भी नहीं करते, बीवियों की दुआएं उन्हें लगती है, लिहाजा वो मेगास्टार बनते हैं, इनमें से कुछ स्टार्स का नाम भी लेती है, अल्लू अर्जुन, एनटीआर, चिरंजीवी और मामूटी।

Advertisement

बॉलीवुड वाले ठरकी
राखी सावंत ने कहा वहीं हमारे बॉलीवुड के कुछ हीरो ठरकी होते हैं, शादी हो गई तो उसको छोड़ देते हैं और दूसरी हीरोइन आ गई है, तो उसका शिकार करके छोड़ देते हैं, मैं बॉलीवुड की बुराई नहीं कर रही, Rakhi sawant आमिर खान की तो बिल्कुल भी बात नहीं कर रही, मैं उन सितारों की बुराई कर रही हूं, जो बीबी घर में होते हुए भी बाहर जाकर मुंह मारते हैं। आगे राखी कहती है, मेरा आदिल बहुत शरीफ है, वो मेरा साथ जरुर निभाएंगे, आपको बता दें कि राखी ने आदिल के शादी के लिये इस्लाम कबूला, अपना नाम फातिमा कर लिया, वो दोनों सात महीने पहले निकाह कर चुके हैं, लेकिन खुलासा अब किया है।