ऐसा हुआ तो समझिये हालात बहुत जहरीले होंगे, अब इस मामले पर खुलकर बोली न्यूज एंकर रुबिका लियाकत

आरोप के मुताबिक पहलवानों के साथ उनके कोच नहीं भेजे जाते, विरोध करने पर धमकाया जाता है, महिला पहलवान विनेश फोगाट का आरोप है कि बृजभूषण सिंह ने कई लड़कियों का यौन शोषण किया है।

New Delhi, Jan 19 : देश के कई धुरंधर पहलवानों की अगुवाई में 30 भारतीय पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, इन पहलवानों का आरोप है कि कुश्ती संघ उनका शोषण कर रहा है, संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह मनमाने तरीके से इस संघ को चला रहे हैं, इस पर एबीपी न्यूज एंकर रुबिका लियाकत का ट्वीट वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
आरोप के मुताबिक पहलवानों के साथ उनके कोच नहीं भेजे जाते, विरोध करने पर धमकाया जाता है, महिला पहलवान विनेश फोगाट का आरोप है कि बृजभूषण सिंह ने कई लड़कियों का यौन शोषण किया है, उनके पसंदीदा लोग भी लड़कियों का शोषण करते हैं, कोच खिलाड़ियों के अलावा महिला कोच का भी शोषण करते हैं।

Advertisement

रुबिका ने गुस्सा जाहिर किया
इस पूरे मामले पर एबीपी न्यूज की एंकर रूबिका लियाकत ने एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है, रुबिका ने लिखा, जिन खिलाड़ियों ने भारत का सिर फख्र से ऊंचा किया हो, अगर उन्हें भी धरने पर बैठना पड़े, Rubika 1 तो समझ लीजिए कि हालात बहुत जहरीले हो गये हैं। डब्लयूएफआई अध्यक्ष, बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर समस्याओं के निदान की जिम्मेदारी थी, वो तो खुद ही समस्या बन गये, कैसे हो सकता है कि खेल मंत्री को इल्म ही ना हो।

Advertisement

मामले पर मुखर
इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार भी इस पर संज्ञान ले रही है, कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द इस मामले को निपटाने के लिये कहा गया है, बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने मोर्चा खोल रखा है, माना जा रहा है कि उनका पर कतरा जा सकता है।

Advertisement