गोविंदा के पिता ने गोद लेने से कर दिया था इंकार, सालों तक पिता के प्यार के लिये तरसते रहे एक्टर

गोविंदा के जन्म के तुरंत बाद उनकी मां एक साध्वी की जिंदगी जीने का फैसला ले लिया था, लिहाजा उन्होने हर तरह के सांसारिक सुखों को त्याग दिया, उनमें से एक वैवाहिक जीवन का सुख भी था, जिसके चलते गोविंदा के पिता खफा थे।

New Delhi, Jan 20 : बॉलीवुड में करीब दो दशकों तक राज करने वाले हीरो नंबर वन यानी गोविंदा का फिल्मी करियर भले ही अब लगभग खत्म हो चुका है, लेकिन एक समय था, जब उनकी झोली में एक साथ 70-70 फिल्में होती थी, उन्होने तब खूब काम किया, अपनी मेहनत से वो सब हासिल किया, जो उनके पिता खो चुके थे, आज वो ठाठ की जिंदगी जी रहे हैं, वो भी भरे-पूरे परिवार के साथ, उनके परिवार की बात करें, तो उन्हें अपनी मां निर्मला देवी से भरपूर प्यार, आशीर्वाद और संस्कार मिले, लेकिन ये भी सच है कि पिता के प्यार के लिये गोविंदा खूब तरसे।

Advertisement

पैदा होते हो गोविंदा से हो गये थे नाराज
कहा जाता है कि गोविंदा जब पैदा हुए, तो कुछ ऐसा हुआ कि वो अपने दूधमुंहे बच्चे से ही नजरें चुराने लगे, Govinda और उन्हें कभी गोद में लेकर कलेजे से नहीं लगाया, ये सिलसिला एक-आध महीने नहीं बल्कि कई सालों तक चला।

Advertisement

पिता के प्यार के लिये तरसे
इस दौरान उनके पिता अरुण आहूजा ने बेटे को तभी गोद में नहीं उठाया, govinda parents1 वो बिना पिता के प्यार के ही बड़े होते चले गये, लेकिन इस बीच उनकी मां ने उन्हें खूब प्यार दुलार दिया, इसी वजह से अपनी मां के करीब हो गये।

Advertisement

मां बन गई थी साध्वी
दरअसल गोविंदा के जन्म के तुरंत बाद उनकी मां एक साध्वी की जिंदगी जीने का फैसला ले लिया था, लिहाजा उन्होने हर तरह के सांसारिक सुखों को त्याग दिया, उनमें से एक वैवाहिक जीवन का सुख भी था, जिसके चलते गोविंदा के पिता खफा थे, वो इन सब के पीछे गोविंदा को ही जिम्मेदार मानते थे, उन्हें अपनी पत्नी से दूरी पसंद नहीं थी, लेकिन उन्हें लगता था कि ये सब गोविंदा के जन्म के बाद ही हुआ है।