महंगी कारों के शौकीन, जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऑलराउंडर अक्षर पटेल

अक्षर पटेल को महंगी कारों का बेहद शौक है, उनके पास लैंडरोवर कार है, जो कि बेहद रॉयल गाड़ी है, जिसकी कीमत 40 से 54 लाख रुपये तक है, इसके अलावा उनके पार ह्यूंडई की भी एक कार है और कुछ बाइक्स भी है।

New Delhi, Jan 27 : टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे ले लिये हैं, भारतीय टीम के इस ऑलराउंडर ने रविन्द्र जडेजा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के लिये अच्छा प्रदर्शन किया है, शादी की वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल रहे हैं, तो आइये जानते हैं कि अक्षर कितनी संपत्ति के मालिक हैं, वो क्रिकेट से कितना पैसा कमा लेते हैं।

Advertisement

29 साल के हैं
20 जनवरी 1994 को आणंद गुजरात में जन्मे अक्षर पटेल ने 15 जून 2014 को 20 साल की उम्र में मीरपुर ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था, जल्द ही उन्हें जिम्बॉब्बे के खिलाफ सीरीज में मौका दिया गया,  अक्षर ने टेस्ट डेब्यू 13 फरवरी 2021 को चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ किया था, उनका डेब्यू शानदार रहा, क्योंकि उन्होने पहली पारी में 5 तो दूसरी पारी में 7 विकेट हासिल किया था।

Advertisement

इतनी संपत्ति के मालिक
अगर अक्षर पटेल की कुल संपत्ति की बात करें, तो ऑलराउंडर करीब 5 मिलियन डॉलर के मालिक हैं, जो भारतीय रुपयों में करीब 36.93 करोड़ रुपये है, क्रिकेट उनकी कमाई का मुख्य स्त्रोत है, क्योंकि वो बीसीसीआई और आईपीएल से मोटा पैसा कमाते हैं।

Advertisement

आईपीएल करियर
अक्षर पटेल ने आईपीएल डेब्यू 2014 में किया, इस दौरान उन्होने अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेलने उतरे, अक्षर अब तक मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स के लिये खेल चुके हैं, मौजूदा समय में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। अक्षर को महंगी कारों का बेहद शौक है, उनके पास लैंडरोवर कार है, जो कि बेहद रॉयल गाड़ी है, जिसकी कीमत 40 से 54 लाख रुपये तक है, इसके अलावा उनके पार ह्यूंडई की भी एक कार है और कुछ बाइक्स भी है।