इस चर्चित एक्ट्रेस के पूर्व पति से नीना गुप्ता की बेटी ने गुपचुप कर ली शादी, तस्वीरें

मसाबा ने अपने इस खास दिन और पल के लिये बेहतरीन और सबसे हटके वेडिंग आउटफिट को चुना है, पिंक तथा ग्रीन कलर के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही है।

New Delhi, Jan 27 : मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है, लेकिन इस बीच एक चर्चित एक्ट्रेस की बेटी ने गुपचुप शादी करके हर किसी को सरप्राइज दे दिया है, दरअसल नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने 33 साल की उम्र में दोबारा शादी कर ली है, जिनके साथ उन्होने सात फेरे लिये हैं, वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर सत्यदीप मिश्रा हैं।

Advertisement

मसाबा ने पोस्ट की तस्वीरें
चर्चित फैशन डिजाइनर मसाबा की शादी की खबर किसी को कानों-कान नहीं थी, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में तो सिद्धार्थ और कियारा की शादी की चर्चा हो रही थी, लेकिन आज सुबह ही मसाबा ने वेडिंग तस्वीरें पोस्ट की और तब लोगों को इस बारे में जानकारी मिली, तस्वीर पोस्ट करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा, आज सुबह मेरी शादी हो गई, यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है, मुझे कैप्शन चुनने के लिये धन्यवाद।

Advertisement

वेडिंग आउटफिट
मसाबा ने अपने इस खास दिन और पल के लिये बेहतरीन और सबसे हटके वेडिंग आउटफिट को चुना है, पिंक तथा ग्रीन कलर के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही है, उनके वेडिंग आउटफिट की तरह ज्वेलरी भी काफी यूनिक थी। जैसे ही मसाबा ने ये तस्वीरें पोस्ट की तो उनके फैंस ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी उन्हें बधाई देने लगे।

Advertisement

कौन हैं सत्यदीप मिश्रा
मसाबा और सत्यदीप मिश्रा काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, वो एक बेहतरीन एक्टर हैं, जो टीवी से लेकर ओटीटी तक काम कर चुके हैं, लेकिन वो एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड भी हैं, अदिति जब 21 साल की थी, तो उनका अफेयर सत्यदीप के साथ हुआ, दोनों ने शादी कर ली, लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के दौरान इस शादी को सीक्रेट रखा था, हालांकि कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया, दूसरी ओर मसाबा ने मधु मंटेना से शादी की थी, हालांकि फिर दोनों का तलाक हो गया। यानी मसाबा और सत्यदीप दोनों की ये दूसरी शादी है।